Advertisement
photoDetails1rajasthan

इस तारीख से बुध करेंगे तुला में प्रवेश, दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगी ये 3 राशियां

Jaipur: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह समय-समय पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं. यह गोचर किसी के लिए शुभ रहता है तो किसी के लिए अशुभ. बता दें कि ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 26 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. 

3 राशियों की बदलेगी किस्मत

1/4
3 राशियों की बदलेगी किस्मत

लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस समय करियर और व्यापार में अच्छी सफलता मिल सकती है. तो आइए जानते हैं ये 3 राशियां कौन सीं हैं- 

कन्या राशि

2/4
कन्या राशि

बुध ग्रह के गोचर करते ही आप लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. आपकी गोचर कुंडली से बुध ग्रह का गोचर दूसरे भाव में होने जा रहा है. इस समय आपको आकस्मिक धन लाभ के योग बने हुए हैं. साथ ही इस दौरान कारोबार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. जो लोग वाणी और मार्केटिंग के क्षेत्र से हैं उनको ये समय बेहतर सिद्ध हो सकता है. इस समय आपके घर पर कोई धार्मिक या मांगिलक कार्य भी हो सकता है.

 

धनु राशि

3/4
धनु राशि

बुध देव के गोचर करने से आप लोगों को अच्छा धनलाभ हो सकता है. बुध ग्रह आपकी राशि से 11वें स्थान में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसे आय और लाभ का भाव माना जाता है. इस दौरान आपकी इनकम में अच्छी बढ़ोतरी होने के आसार हैं. इस समय आपको व्यापार और करियर में सफलता मिल सकती है. वहीं इस दौरान जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. इस समय इनकम के माध्यमों में वृद्धि देखने को मिल सकती है.

 

कुंभ राशि

4/4
कुंभ राशि

बुध ग्रह का राशि परिपर्तन कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभप्रद सिद्ध हो सकता है. बुध ग्रह आपकी गोचर कुंडली से दशम स्थान में गोचर करने जा रहे हैं, जिसे व्यापार और जॉब का स्थान माना गया है. इस समय आपको नई जॉब का ऑफर आ सकता है.