Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope Today: मेष राशि वालों की नौकरी पर मंडरा रहा खतरा, सिंह किसी से न उलझें, जानें अपना राशिफल

Jaipur: हर दिन इंसान मेहनत करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार ग्रह-दशा ठीक न होने की वजह से वह वो काम भी कर बैठता है, जो उसे नहीं करने चाहिए. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के अनुरूप अपने कामों और दिन की लिस्ट बनाते हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं.

मेष राशि

1/12
मेष राशि

बिज़नेस में तो लाभ होगा लेकिन साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे. यदि आप जॉब करते है तो उसमे समस्या आएगी और आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता है.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

शादी को पांच वर्ष से ज्यादा का समय हो चुका है तो आज आप दोनों भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे. दोनों के बीच सार्थक बातचीत होगी.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आपका अपने किसी पुराने मित्र से मिलना-झुलना हो सकता है। उनके द्वारा आपसे सहायता की अपेक्षा की जाएगी लेकिन आप उसमे अक्षम होंगे. ऐसे में किसी बात को सीधे मना करने की बजाए स्थिति के अनुसार निर्णय लें.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

यदि आप अपने परिवारवालों के साथ किसी ट्रिप पर जाने का प्लान कर रहे है तो अचानक से उसमें समस्या आ सकती है और प्लान बिगड़ सकता है. घर के किसी काम से बाहर जाना तो होगा लेकिन उसमे भी समस्या आएगी.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

आज के दिन किसी अजनबी के साथ उलझने से बचें क्योंकि यह आपके लिए समस्या उत्पन्न करेगा. विवाद किसी छोटी बात से ही शुरू होगा लेकिन धीरे-धीरे यह बड़ा रूप ले लेगा. इसलिये पहले से ही इस बात को लेकर सचेत रहें.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

यदि आपको काम करते समय खाना खाना याद नही रहता है तो यह आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे क्योंकि तबियत बिगड़ सकती है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

यदि आप सिंगल है और किसी अपने की तलाश में है तो आज आपका किसी मित्र पर ही दिल आ सकता है और आप उनके प्यार में खो सकते है हालांकि यह ज्यादा समय तक नहीं रहेगा लेकिन आप अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए है तो आज के दिन जमकर मेहनत करे क्योंकि जल्द ही आपकी मेहनत रंग लाने वाली है. स्कूल में पढ़ रहे छात्र कोचिंग जाने से कतरायेंगे और स्वयं ही घर पर पढ़ाई करने का विचार करेंगे.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

अपने जीवनसाथी के साथ बात करते हुए उसके अच्छे और बुरे पहलुओं के बारे में एक बार सोच ले क्योंकि आपकी कही कोई बात उन्हें चुभ सकती है. ऐसे में रिश्तों में दूरियां बढ़ जाएगी और आप उसे समझ नहीं पाएंगे.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

यदि आप कॉलेज के प्रथम वर्ष में है तो आज का दिन आपके लिए शुभ फल देने वाला रहेगा. अध्यापको का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा और नए मित्र भी बनेंगे.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन ऊंच-नीच वाला रहेगा. यदि आपने कही लोन के लिए अप्लाई किया हुआ है तो वह पास हो जायेगा लेकिन पैसों को कही निवेश किया हुआ है तो वहां से समस्या उत्पन्न होगी.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

सरकारी अधिकारी अपने लिए कुछ नया काम तलाशेंगे ताकि कुछ एक्स्ट्रा इनकम हो सके. मीडिया या डिजिटल मार्केटिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को कई क्षेत्रो से काम के अवसर मिलेंगे.