Advertisement
photoDetails1rajasthan

यूजर ने साउथ स्टार समांथा की सेहत का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया इमोशनल जवाब

Entertainment News: साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक और नागा चैतन्य की वाइफ रह चुकी एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के करोड़ों दीवाने हैं. उनकी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक पर टॉलीवुड ही नहीं, बॉलीवुड भी फिदा है. सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक समांथा रुथ प्रभु ने जब से मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन में काम किया है, तब से उन पर लोगों की दीवानगी बढ़ गई है.

 

अपकमिंग फिल्म शकुंतलम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई

1/5
अपकमिंग फिल्म शकुंतलम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई

हाल ही में एक्ट्रेस समांथा एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतलम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च के बाद वह इमोशनल नजर आईं तो उनके फैंस को झटका सा लग गया. जानकारी के मुताबिक, समांथा अपनी खराब सेहत को लेकर परेशान 

पर्सनल लाइफ में भी डिस्टर्ब

2/5
पर्सनल लाइफ में भी डिस्टर्ब

समांथा को लेकर कहा जा रहा है कि वह मायोसाइटिस का शिकार हैं. वह पर्सनल लाइफ में भी डिस्टर्ब हैं. कुछ समय पहले एक वेबसाइट ने समांथा के खिलाफ कुछ ऐसा लिख दिया कि मजबूरन उन्हें उसका जवाब देना पड़ा. समांथा का जवाब पढ़कर लोग जहां इमोशनल हो रहे हैं, वहीं, लिखने वाले के खिलाफ कमेंट भी कर रहे हैं.

 

समांथा की खूबसूरती को किया टारगेट

3/5
समांथा की खूबसूरती को किया टारगेट

बता दें कि एक साइट ने समांथा की खूबसूरती को टारगेट करते हुए सीधा लिख दिया कि बीमारी के चलते वह अपना ग्लो और चार्म खो चुकी हैं. यह बात जहां उनके फैंस को नागवार गुजरी, वहीं, खुद समांथा को सामने आकर इसपर करारा जवाब देना पड़ा.

समांथा ने दिया करारा जवाब

4/5
समांथा ने दिया करारा जवाब

साइट को जवाब देते हुए समांथा ने ट्विटर पर लिखा कि मैं प्रेयर करती हूं कि मेरी तरह आपको इतने ज्यादा समय तक ट्रीटमेंट और मेडिकेशन से होकर न गुजरना पड़े. मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार और हां आपके चेहरे की चमक बनी रहे.

पिछले कुछ साल साउथ एक्ट्रेस समांथा के लिए खराब गुजरे

5/5
पिछले कुछ साल साउथ एक्ट्रेस समांथा के लिए खराब गुजरे

बता दें कि पिछले कुछ साल साउथ एक्ट्रेस समांथा के लिए खराब गुजरे हैं. एक तरफ जहां उनका नागा चैतन्य से तलाक हुआ, वहीं, दूसरी ओर उनकी बिगड़ी सेहत ने उन्हें और ज्यादा परेशान किया. ‘द फैमिली मैन’ से उन्होंने शानदार हिंदी डेब्यू किया. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में समांथा का अंटा वाऊं गाने पर डांस पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया.