Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope 11 January :तुला को मिलेगी खुशखबरी, मिथुन -कर्क संभल कर बोलें

Horoscope 11 January : बुधवार का दिन श्री गणेश जी को समपर्ति है. श्री गणेश की आशीर्वाद से सभी रुके काम पूरे हो जाते हैं. श्री गणेश की कृपा आज किन राशियों पर बरसने वाली है आपको बताते हैं.

मेष

1/12
मेष

मन अशान्त रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां. पिता का साथ मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.  तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

वृष राशि

2/12
वृष राशि

सेहत का ध्यान रखें. माता से धन प्राप्ति के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते है.

मिथुन

3/12
मिथुन

नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कारोबारी कार्यों में मन लगेगा. लाभ में वृद्धि होगी. बातचीत में सौम्यता बनाये रखने का प्रयास करें. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. मानसिक उलझने रहेंगी. कुछ मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कर्क

4/12
कर्क

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आत्मसंयत रहें, व्यर्थ के क्रोध से बचें. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.  मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. रुके हुए काम बनेंगे. अनावश्यक तनाव से बचें.

सिंह

5/12
सिंह

आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता. मन परेशान हो सकता है, भागदौड़ अधिक रहेगी कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना. बड़े भाई या बहन से धन मिल सकता है.  सेहत का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं. आत्मविश्वास में कमी आएग.

कन्या

6/12
कन्या

जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पिता से धन प्राप्ति के यो, स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. कारोबार में वृद्धि होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वाणी में सौम्यता रहेगी लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. भवन सुख  वृद्धि होगी. संचित धन में कमी आ सकती है.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा लेकिन मानसिक शान्ति रहेगी.  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. बातचीत में संयत रहें.  सुखद समाचार मिलेगा।

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे.  पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.  नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है. अफसरों का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

 आलस्य अधिक रहेगा.  कार्यों में व्यवधान आएंगे.  शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे. मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है. सुख-सुविधाओं के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे.  माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आलस्य की अधिकता हो सकती है.  स्वास्थ्य का ध्यान रखें.  नौकरी में परिवर्तन का सम्भावना बन रही है. आय में वृद्धि होगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे, परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं

कुंभ राशि

11/12
 कुंभ राशि

वाहन सुख में वृद्धि होगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय अनियोजित खर्चों में वृद्धि  कारोबार में विस्तार हो सकता है.  भाई-बहनों से सहयोग मिल सकता है. आत्मविश्वास में कमी आएगी. क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. कारोबार विस्तार में भाई-बहन का सहयोग मिल सकता है. आय में कमी एवं खर्च अधिक.  कर्ज लेने या किसी को देने में सचेत रहें. मान-सम्मान में कमी आ सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. बातचीत में संयत रहें. कुछ पुराने मित्रों से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं.