Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal 27 January: कर्क और कुंभ के लिए आज लकी दिन, मेष-सिंह-धनु रखें अपना ख्याल

आज का दिन कर्क-कुंभ और तुला के लिए लकी तो मेष-सिंह और धनु के लिए सावधान से चलने वाला रहेगा. जानिए अपनी राशि का हाल

मेष राशि

1/12
मेष राशि

परिवार में सुख शांति रहेगी. अपने विवेक से समस्याओं का समाधान कर लेंगे. कोई यात्रा रोकनी पड़ सकती है. वैवाहिक संबंधों में परेशानी आ सकती है. हादसे का डर है. प्रॉपर्टी से जुड़े काम में सावधानी रखें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आज का दिन बेहतरीन रहेगा. बिजनेस और नौकरीपेशा दोनों के लिए दिन मुनाफे वाला है. नौकरी बदलने के बारे में अभी ना सोचें, वक्त अच्छा आने वाला है. सेहत से जुड़ी परेशानी सामने आएगी. फैमली के साथ वक्त बीतेगा.कोई पुराना विवाद सामने आ सकता है. पति पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

नौकरीपेशा हैं तो बॉस आज सराहेंगे. लेकिन अपनी सेहत का ध्यान रखें. पार्टी के चलते पेट खराब हो सकता है. घर का खाना ही खाएं. वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा. छात्रों को लिए आज दिन परेशानी भरा हो सकता है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आत्मविश्वास बढ़ेगा और भाग्य चमकेगा. कोई पुराना अटका काम फिर से शुरु होगा. ऑफिस में ज्यादा काम करना पड़ सकता है. आलस्य ना करें और काम पर फोकस करें. सेहत अच्छी रहेगी. परिवार के साथ वक्त अच्छा बीतेगा.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

बेकार की दौड़ धूप रहेगी. ऑफिस में काम को लेकर सतर्क रहें. सेहत का ध्यान रखें.पति-पत्नी के बीच संबंध बिगड़ सकते हैं. वाणी पर काबू रखें. करियर से जुड़ी परेशानी सामने आ सकती है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

बिजनेस करते हैं आज मुनाफे का दिन है. ऑफिस में भी काम को सराहा जाएगा. परिवार का साथ और बुजुर्गो का आशीर्वाद सब आसान कर देगा. बच्चों को भविष्य की चिंता होगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

दुश्मनों पर आज जीत हासिल करेंगे. बिजनेस में सफलता मिलेगी और स्मार्ट काम के चलते ऑफिस में तारीफ मिलेगी.  अविविहित हैं तो शादी का प्रस्ताव आ सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

अचानक धनलाभ हो सकता है. बिजनेस में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन फिर मिलने वाली सफलता से आप बहुत खुश हो जाएंगे. अचानक धन लाभ भी हो सकता है. आपको अपने गु्स्से पर काबू करना है. लाइफ पार्टनर के साथ बातचीत कर विवाद को सुलझा लें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

गु्स्से पर काबू रखें. मां की सेहत का ध्यान रखें. बेकार के तनाव से परेशान हो सकते हैं. काम पर ध्यान नहीं दिया तो ऑफिस में परेशानी हो सकती है. किसी बात को लेकर आप अनिद्रा के शिकार भी हो सकते हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. नकारात्मक लोगों से दूरी बना लें. कोर्ट कचहरी के मामलों में चिंता अब नहीं रहेगी. सैलरी बढ़ सकती है. ऑफिस में काम को सराहा जाएगा. घर में कोई खुशखबरी आएगी.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए लकी रहेगा. बिजनेस में कोई नई डील हाथ लग सकती है. ऑफिस में काम के चलते सराहे जाएंगे और इनाम पाएंगे. त्वचा से जुड़ी परेशानी हो सकती है ध्यान रखें.  परिवार के साथ दिन बीतेगा. पति पत्नी की बीच विवाद खत्म होगा.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस करने वालों को फायदा होगा. मन और मस्तिष्क को संतुलन में रखें. खानपान का ध्यान रखें सेहत बिगड़ सकती है. छात्रों के लिए दिन कठिनाईयों से भरा हो सकता है .

Astro Tips For Friday : हर शुक्रवार को करें ये उपाय, चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा पैसा