ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275215

ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी

 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया पर दिल्ली में ईडी की कार्रवाई के विरोध में देश भर में कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है. राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर भी प्रदेश कांग्रेस की ओर से ईडी की कार्रवाई के विरोध में सत्याग्रह किया गया है.

ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया पर दिल्ली में ईडी की कार्रवाई के विरोध में देश भर में कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है. राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर भी प्रदेश कांग्रेस की ओर से ईडी की कार्रवाई के विरोध में सत्याग्रह किया गया है. सत्याग्रह आंदोलन में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अराजक एवं अत्याचारी सरकार लाख कोशिश कर ले, लेकिन सत्य के सिपाही झुकेंगे नहीं, डरेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बदले की राजनीति पर उतर आई है. सरकार और केंद्रीय एजेंसियों को सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिलेंगे. 

केंद्र सरकार विपक्षी दलों की आवाज दबाना चाहती है- डोटासरा

कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस के नेताओं को ईडी के जरिए बेवजह परेशान कर रही है जबकि इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का का कोई केस नहीं बनता. डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरूपयोग करके विपक्ष आवाज को दबाना चाहती है लेकिन जिस तरह से केंद्र सरकार ने किसानों से माफी मांगी थी उसी तरह से सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी माफी मांगनी पड़ेगी.डोटासरा ने कहा कि सत्याग्रह के जरिए हम ईडी की इस कार्रवाई की पुरजोर शब्दों में निंदा करते हैं.

यह भी पढ़ें: National Herald Case: सड़क पर बैठकर राहुल गांधी ने दिया धरना, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ

सत्याग्रह आंदोलन में ये नेता हुए शामिल

जयपुर के शहीद स्मारक में हो रहे सत्याग्रह आंदोलन में प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा के अलावा कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, बीडी कल्ला, टीकाराम जूली,भजन लाल जाटव, शकुंतला रावत, राज्यमंत्री जाहिदा खान, विधायक राजकुमार शर्मा, भरोसी लाल जाटव सहित कई बोर्ड निगम के चेयरमैन और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए. सत्याग्रह में महात्मा गांधी के प्रिय भजनों और देश भक्ति और भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी गई. 

Trending news