सीएम गहलोत की जगह पीसीसी चीफ डोटासरा ने फहराया तिरंगा, केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ
Advertisement

सीएम गहलोत की जगह पीसीसी चीफ डोटासरा ने फहराया तिरंगा, केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ

Jaipur News: देश में 74 वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. राजधानी जयपुर में बड़ी चौपड़ पर कांग्रेस और बीजेपी ने परंपरागत रूप से झंडा फहराया. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा  ने इस अवसर पर केंद्र को आड़े हाथ लिया. 

सीएम गहलोत की जगह  पीसीसी चीफ डोटासरा ने फहराया तिरंगा, केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ

 Jaipur News: देश में 74 वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. राजधानी जयपुर में बड़ी चौपड़ पर कांग्रेस और बीजेपी ने परंपरागत रूप से झंडा फहराया. सबसे पहले सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस की तरफ से पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पूर्व दिशा की तरफ मुंह करते हुए तिरंगा फहराया हालांकि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यहां तिरंगा फहराना था, लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के कारण सीएम गहलोत बड़ी चौपड़ पर नहीं पहुंचे. उनकी अनुपस्थिति में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने झंडा फहराया.

ये भी पढ़ें..क्या आपका मोबाइल गुम हो गया... तो ना छोड़े उम्मीद, DCP पारिस देशमुख खोज निकालेंगे...

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के साथ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता और आमजन भी इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद रहे. झंडा फहराने के बाद डोटासरा ने कहा कि देश की आजादी के लिए कई लोगों की कुर्बानी देनी पड़ी है. ऐसे में देश की एकजुटता को अक्षुण्ण रखना और लोकतंत्र को बचाना हम सब की जिम्मेदारी है.

डोटासरा ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि केंद्र की सरकार सत्ता के लालच में कई संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई जैसी संस्थाओं को मनमर्जी के मुताबिक चलाया जा रहा है. डोटासरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 में चुनी गई सरकार संविधान की अवहेलना कर रही है.

पीसीसी चीफ ने कहा कि संविधान को नहीं मानने वाली ताकतों, देश को बांटने वाली ताकतों और बोलने का अधिकार छीनने वाले लोगों को बेनकाब करना होगा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सत्ता से हटाने और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस को मिलकर काम करना होगा.

ये भी पढ़ें..

छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news