पार्टी को नहीं, जो हमारे हित में काम करेगा, उसी को जाएगा सैनियों का वोट- हनुमान सैनी
Advertisement

पार्टी को नहीं, जो हमारे हित में काम करेगा, उसी को जाएगा सैनियों का वोट- हनुमान सैनी

सैनी समाज लगातार आंदोलन की राह पर है, जिसको लेकर आरक्षण की मांग व 11 सूत्री मांगों को लेकर कल कोटपूतली में सैनी महासभा के आयोजन किया जा रहा है. 

पार्टी को नहीं, जो हमारे हित में काम करेगा, उसी को जाएगा सैनियों का वोट- हनुमान सैनी

Kotputli: आरक्षण की मांग को लेकर सैनी समाज लगातार आंदोलन की राह पर है, जिसको लेकर आरक्षण की मांग व 11 सूत्री मांगों को लेकर कल कोटपूतली में सैनी महासभा के आयोजन किया जा रहा है. वहीं, पिछले दिनों दौसा और जयपुर में किए गये आंदोलन में सैनी समाज के लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनकी रिहा की मांग भी करेगा समाज.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

आरक्षण और महात्मा फुले बोर्ड के गठन सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर कल रविवार को शहर के डाबला रोड पर आयोजित होने जा रही सैनी समाज की आरक्षण महापंचायत के संबंध में शनिवार को होटल आरटीएम में प्रेस वार्ता की गई. प्रेस वार्ता को ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज अध्यक्ष राम सिंह सैनी और सैनी आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक हनुमान सैनी ने संबोधित करते हुए कहा कि सैनी समाज पूरे प्रदेश में वोटर के हिसाब से 12% आरक्षण का हक रखता है. कोई भी विधायक-मंत्री हो उसे बनाने का सैनी समाज का पूरा हस्तक्षेप रखता है.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

हम 11 सूत्रीय मांगों के साथ आंदोलन कर रहे हैं. पहले तो हम राज्य सरकार से शांतिपूर्वक तरीके से अपनी मांग रखेंगे और अगर हमारे मांग नहीं सुनी गई तो फिर आगे की रणनीति तय करेंगे. साथ ही आगे सैनी समाज उसी के साथ होगा जो सैनी समाज को आगे बढ़ाने का काम करेगा. सैनी समाज के लिये अब कोई पार्टी और व्यक्ति विशेष नहीं है.

जो समाज के हित मे काम करेगा, उसी के साथ सैनी समाज खड़ा रहेगा. प्रेस वार्ता में समिति के महामंत्री अशोक सैनी पूर्व चैयरमेन प्रकाश सैनी, पूर्व चैयरमेन महेंद्र सैनी, सैनी समाज अध्यक्ष राकेश सैनी संघक्षक बिड़दी चंद सैनी सहित समाज के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

Reporter- Amit Yadav

 

Trending news