Ashish Vidyarthi honeymoon photos: आशीष विद्यार्थी ने वाइफ रूपाली बरुआ के साथ शेयर की हनीमून की क्यूट फोटो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739441

Ashish Vidyarthi honeymoon photos: आशीष विद्यार्थी ने वाइफ रूपाली बरुआ के साथ शेयर की हनीमून की क्यूट फोटो

Ashish Vidyarthi honeymoon photos: एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने अपनी वाइफ रूपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ अपने हनीमून की फोटो शेयर की है, जिसके बाद लोग उन्हें कुछ इस तरह से रिप्वाइ कर रहे हैं.

 

Ashish Vidyarthi honeymoon photos: आशीष विद्यार्थी ने वाइफ रूपाली बरुआ के साथ शेयर की हनीमून की क्यूट फोटो

Ashish Vidyarthi honeymoon  photos: आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) हाल ही में असम की फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ (Rupali Barua) से शादी की हैं. उनकी शादी की घोषणा ने लोगो का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया और लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. शादी के बाद से ही उनके चाहनेवालों को अगली अपडेट का इंतजार था, जो उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट ने पूरा कर दिया. Ashish Vidyarthi ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून में मस्ती की फोटो को साझा किया. जिसके बाद से लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. 

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) और रूपाली बरुआ (Rupali Barua) वर्तमान में अपने हनीमून को इंज्वाय कर रहे हैं, मेटाफ़ोरिक और शायद शारीरिक दोनों ही रूप में. जोड़ी एक साथ एक हॉलिडे यात्रा का आनंद ले रही है, और आशीष ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने फैन्स को अपनी छुट्टी के एक झलक दी है. साझा की गई तस्वीर में, वे मिलती-जुलती टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं, जो उनके जीवंत पहनावे को दर्शाती है.

पोस्ट पर Ashish Vidyarthi ने उनके प्यार के लिए अपने प्रियजनों का आभार व्यक्त किया और उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. आशीष ने लिखा, 'आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद दोस्त... शुक्रिया बंधू.... इस दिल को छू जाने वाली तस्वीर ने कुछ प्रशंसकों में जिज्ञासा जगाई.

कुछ दिन पहले शेयर किया था वीडियो

हनीमून तस्वीर साझा करने से कुछ हफ्ते पहले, आशीष ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की कहानी को बयां किया. वीडियो में उन्होंने बताया कि उनका संबंध आराम से शुरू हुआ, वर्चुअली विचार-विमर्शों के माध्यम से, जो धीरे-धीरे उन्हें एक दूसरे के करीब ले गए. एक साल के अवधि के बाद, वे अंततः वास्तविकता में मिले और उन्हें एक दृढ़ संबंध महसूस हुआ. वीडियो ने दिलों में उत्साह भर दिया और उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ाई.

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

बिपरजॉय साइक्लोन को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, गुजरात से सिर्फ 280 किमी दूर बिपरजॉय

Trending news