रेल कर्मचारियों की राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल,बकाया मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन
Advertisement

रेल कर्मचारियों की राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल,बकाया मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन

आज देशभर के सभी रेलवे जोन और स्टेशनों पर भूख हड़ताल पर बैठकर रेल कर्मचारी विरोध जता रहे हैं. केंद्र सरकार की हठधर्मिता पूर्ण व्यवहार के विरूद्ध में भूख हड़ताल पर बैठकर विरोध जताया गया. 

रेल कर्मचारियों की राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल,बकाया मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन

Jaipur: ऑल इंडिया रेलवे मैंस फेडरेशन के आव्हान पर नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉइज यूनियन एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठे. उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रधान मुख्यालय कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे.

आज देशभर के सभी रेलवे जोन और स्टेशनों पर भूख हड़ताल पर बैठकर रेल कर्मचारी विरोध जता रहे हैं. केंद्र सरकार की हठधर्मिता पूर्ण व्यवहार के विरूद्ध में भूख हड़ताल पर बैठकर विरोध जताया गया. कर्मचारियों ने कहा कि नई पेंशन स्कीम समाप्त कर पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएं. साथ ही 1 जनवरी 2020 से 30 जून 2021 की अवधि में बढ़े महंगाई भत्ते महंगाई राहत के एरियर का भुगतान करने की मांग की गई.

भारतीय रेल का निजीकरण नहीं करने और रिक्त पदों को भरने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठकर विरोध जताया. कर्मचारियों ने कहा कि यदि केंद्र सरकार कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाती है तो आगामी दिनों में बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. 

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

 

Trending news