ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन, केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा
Advertisement

ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन, केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन 25 नवंबर से 27 नवंबर तक राजधानी जयपुर में आयोजित होने जा रहा है.

ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन, केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

 

जयपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन 25 नवंबर से 27 नवंबर तक राजधानी जयपुर में आयोजित होने जा रहा है. राष्ट्रीय अधिवेशन की सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है.इसके साथ ही अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए देशभर के विभिन्न प्रांतों से आगंतुकों का जुटना शुरू हो गया है.

25 नवंबर से 27 नवंबर तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की की केंद्रीय कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष छगनभाई पटेल राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी,राष्ट्रीय संगठन मंत्री आशीष चौहान मौजूद रहे. इसके साथ ही केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

18 साल बाद राजस्थान में राष्ट्रीय अधिवेशन

गौरतलब है कि 18 साल के बाद राजस्थान को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन की मेजबानी मिली है. इससे पहले साल 2004 में राजस्थान में राष्ट्रीय अधिवेशन की मेजबानी की थी. सीतापुरा स्थित जेइसीआरसी परिसर में आयोजित होने वाले इस राष्ट्रीय अधिवेशन में भारत भर के विभिन्न प्रांतों से करीब 3 हजार से ज्यादा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. 2 दिन पहले से ही कार्यकर्ताओं का जयपुर पहुंचना शुरू हो चुका है.

25 नवंबर को योग गुरु बाबा रामदेव राष्ट्रीय अधिवेशन का विधिवत शुरुआत करेंगे तो वही 26 नवंबर को अग्रवाल कॉलेज से अल्बर्ट हॉल तक शोभायात्रा निकाली जाएगी इसके साथ ही 27 नवंबर को पुरस्कार वितरण समारोह का भी आयोजन किया जाएगा.

Trending news