नगर निगम ग्रेटर दिवाली पर हर पार्षद को देगा 20 नई रोड लाइट, कोताही पर मिलेगा नोटिस
Advertisement

नगर निगम ग्रेटर दिवाली पर हर पार्षद को देगा 20 नई रोड लाइट, कोताही पर मिलेगा नोटिस

पार्षदों के लिए नगर निगम ग्रेटर से खुशखबरी आई है. ग्रेटर प्रशासन की ओर से दिवाली पर हर पार्षद को 20-20 नई रोड लाइट्स दी जाएंगी. साथ ही रखरखाव में कोताही बरत रही ईईएसएल और ईआईपीएल कंपनी को निगम की ओर से नोटिस जारी किए जाएंगे.

नगर निगम ग्रेटर दिवाली पर हर पार्षद को देगा 20 नई रोड लाइट, कोताही पर मिलेगा नोटिस

Jaipur: लंबे समय से नई रोड लाइट्स की बाट जोह रहे पार्षदों के लिए नगर निगम ग्रेटर से खुशखबरी आई है. ग्रेटर प्रशासन की ओर से दिवाली पर हर पार्षद को 20-20 नई रोड लाइट्स दी जाएंगी. साथ ही रखरखाव में कोताही बरत रही ईईएसएल और ईआईपीएल कंपनी को निगम की ओर से नोटिस जारी किए जाएंगे. इसके अलावा दोनों कंपनियों की एमएनआईटी से जांच भी कराई जाएगी.

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

पदभार संभालने के बाद कार्यवाहक महापौर शील धाभाई ने गुरुवार को सफाई और रोड लाइट्स को लेकर दो अहम बैठकें लीं. बैठक के दौरान शील धाभाई अपने पुराने आक्रामक अंदाज में नजर आई. उन्होंने अधिकारी और कर्मचारियों को कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए जिनमें यह फैसला किया गया है. पहली बैठक सफाई व्यवस्था को लेकर थी, जिसमें सभी जोन उपायुक्त के साथ सीएसआई और सफाई समिति के चेयरमैन शामिल हुए.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, आदेश के बाद चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई

बैठक में धाभाई ने सभी सीएसआई को दिवाली त्योहार पर शहर को चमाचम करने के निर्देश दिए. इस दौरान जोन उपायुक्तों को फील्ड में रहने के साथ ही वेंडिंग और नॉन वेंडिंग जोन निर्धारित करने व अवैध अतिक्रमणों को हटाने के भी निर्देश दिए गए. इसी के साथ ही शहर में अवैध रूप से लगाए गए पोस्टर और बैनर हटाने के निर्देश दिए गए. महापौर ने कहा कि 1 सप्ताह में ही ग्रेटर नगर निगम क्षेत्र की सीरत और सूरत दोनों ही बदलनी है. दूसरी बैठक शहर की बदहाल रोड लाइट्स को लेकर हुई. इस बैठक में नई रोड देने की मांग उठी. इस पर तय किया गया कि दिवाली से पहले सभी पार्षदों को 20-20 नई रोड लाइट्स दी जाए. साथ ही कंपनियों को भी हिदायत दी गई कि वे रोड लाइट्स को सही करें.

Reporter- Anup Sharma

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

लोकेशन बदल कर 9 माह तक भागता रहा नाबालिग से दुराचार का आरोपी, साइबर सेल ने धर लिया

Trending news