सनकी बॉस ने फोड़ा कर्मचारी का सिर, कहा- टारगेट पूरा नहीं करने पर यही सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436550

सनकी बॉस ने फोड़ा कर्मचारी का सिर, कहा- टारगेट पूरा नहीं करने पर यही सजा

Viral News: टारगेट पूरा नहीं होने पर बॉस किस हद तक जा सकता है, इसका नमूना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में देखने को मिला है. जानिए क्या है यह पूरा मामला..

सनकी बॉस

Jaipur: राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल शहर के बोरीवली इलाके में एक कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की. उसका कसूर इतना था कि वह कंपनी के टारगेट को पूरा नहीं कर पाया. इस कारण उनसे इस्तीफा दे दिया था, लेकिन खडूस बॉस ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मीटिंग में बॉस अपना आपा खो बैठा और उसने टेबल घड़ी कर्मचारी के सिर पर मार दी. पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर बॉस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि 30 साल के आनंद सिंह बोरीवली की एक हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है. आनंद ने पुलिस को बताया कि वह पिछले साल ही कंपनी से असिस्टेंट कलस्टर मैनेजर के रूप में जुड़ा था. उसे एक बैंक की हेल्थ इंश्योरेंस स्कीम्स को बेचने का टारगेट दिया गया था. उसे सितंबर में पांच लाख रुपये का टारगेट पूरा करना था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया और नौ अक्तूबर को उसने अपना इस्तीफा मैनेजर अमित सिंह को दे दिया, लेकिन उसने इसे स्वीकार नहीं किया.

टेबल घड़ी से किया हमला
आनंद ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे अमित सिंह ने फोन करके उसे ऑफिस बुलाया. फिर उसने काम की डिटेल मांगी. आनंद ने कहा कि वह अपना टारगेट पूरा नहीं कर पाया. शाम तक सारी डिटेल दे देगा. इसके बाद अमित ने उसे फिर कॉल किया, लेकिन वह इसका जवाब नहीं दे पाया. अमित ने उसे फोन पर गालियां दी और शाम को ऑफिस में मिलने के लिए बुलाया. 

साथ ही शाम को मीटिंग में दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. इस दौरान अमित ने अपना आपा खो दिया और अचानक टेबल घड़ी उठाकर आनंद के सिर पर मार दी. आनंद का कहना है कि घड़ी का प्लास्टिक टूटकर उनके सिर में घुस गया और खून बहने लगा. साथी कर्मचारी उसेअस्पताल ले गए. डॉक्टर्स ने उसके सिर से प्लास्टिक के टुकड़े निकाले और घाव पर टांके लगाए.

आपको बता दें कि आनंद ने बताया कि उसे पांच लाख रुपए का टारगेट मिला था और वह डेढ़ लाख रुपए तक ही पहुंच पाया. वह नौकरी छोड़ने के लिए तैयार था. उसने अपना इस्तीफा भी दे दिया था, लेकिन अमित इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था. वह आनंद को गंदी गाली देता रहता था. बोरीवली पुलिस स्टेशन के एसआई निनाद सावंत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मारपीट से जुड़ी आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया है. हम उन्हें धारा-41 का नोटिस बेजेंगे. उसके बाद कार्रवाई करेंगे.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news