Rajasthan- सांसद मीणा के धरने को मिला वसुंधरा राजे का साथ, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Rajasthan- सांसद मीणा के धरने को मिला वसुंधरा राजे का साथ, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

Vasundhra raje Support kirodi lal meena protest: राजस्थान में पेपरलीक मामले की सीबीआई जांच की मांग के लिए धरने पर बैठे बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल को वसुंधरा राजे का समर्थन मिला है. राजे ने ट्वीट कर कहा कि  सरकार युवाओं के सपने कुचल रही है.

Rajasthan- सांसद मीणा के धरने को मिला वसुंधरा राजे का साथ, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

Vasundhra raje Support kirodi lal meena protest: सांसद किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच को लेकर 6 दिन से धरने पर है. वहीं सांसद के धरने को लेकर बीजेपी भले ही खुलकर मीणा के पक्ष में नहीं आई हो लेकिन पार्टी की ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मीणा के धरने का समर्थन किया है. पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने  सांसद मीणा के धरने को लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने सरकार पर जोरदार हमला बोला है.  वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में  युवा आक्रोश को कांग्रेस सरकार के डूबते जहाज में अंतिम कील बताया.

 

 वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में  लिखा है कि #Rajasthan सरकार युवाओं के सपने कुचल रही है. सरकार भूल रही है कि युवाओं का यह जन आक्रोश इस सरकार के डूबते जहाज में अंतिम कील साबित होगा. सरकार को यह भी याद रहे कि युवाओं को अपना हक़ दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे सांसद @DrKirodilalBJP अकेले नहीं हैं, हम सब उनके साथ है.

बता दें कि पिछले 6 दिन से बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा प्रदेश में पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. यह धरना आगरा रोड पर घाट की गुनी के पास चंद्र महल गार्डन के बाहर पिछले 6 दिन से लगातार चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी के कई नेता धरने पर पहुंचे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन की ओर से किसी भी प्रकार का आधिकारिक तौर पर इस धरने के पक्ष में बयान नहीं आया है. वहीं वसुधरा राजे के इस बयान से सियासत और गरमा गई है.

सरकार युवाओं के सपने कुचल रही है ..वसुंधरा राजे

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर मीणा के समर्थन में राज्य सरकार पर हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि रीट, आरएएस और कांस्टेबल सहित 16 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक मामले की सीबीआई से जाँच की माँग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पिछले छह दिन से धरने पर हैं.
लेकिन आश्चर्य है कि राज्य की कांग्रेस सरकार को प्रदेश के युवाओं के सपनों की ज़रा भी परवाह नहीं वह युवाओं के सपने कुचल रही है.

 

डूबते जहाज में अंतिम कील...

पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार भूल रही है कि युवाओं का यह जन आक्रोश इस सरकार के डूबते जहाज में अंतिम कील साबित होगा. सरकार को यह भी याद रहे कि युवाओं को अपना हक़ दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे सांसद मीणा अकेले नहीं हैं, हम सब उनके साथ है.

6 दिन से धरने पर डटे हैं सांसद किरोड़ी लाल मीणा
सांसद किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर पिछले मंगलवार को दोसा से बेरोजगार आक्रोश यात्रा के साथ जयपुर कूच पर निकले थे. घाट की गुन पर पुलिस ने मीणा के काफिले को रोक लिया था. इसके बाद मीणा समर्थकों के साथ हाईवे पर धरना देकर बैठ गए थे. बाद में लोगों की परेशानी देखते हुए 9 समर्थकों को घर भेज दिया लेकिन खुद बेरोजगार अभ्यर्थियों के साथ स्लिप लेन में धरने पर बैठ गए. इसके बाद मिला लगातार धरने पर डटे हुए हैं, हालांकि सर्द मौसम में बारिश के बावजूद भी मीणा धरना दे रहे हैं.

Trending news