मौजमाबाद पुलिस को मिली सफलता, प्रोडक्शन वारंट पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह गिरफ्तार
Advertisement

मौजमाबाद पुलिस को मिली सफलता, प्रोडक्शन वारंट पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह गिरफ्तार

मौजमाबाद थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 02 शातिर अभियुक्तों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 02 मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है.

चोर गिरोह गिरफ्तार

Dudu: मौजमाबाद थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 02 शातिर अभियुक्तों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 02 मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है. मौजमाबाद थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए प्रोडक्शन वारंट 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 02 मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

मौजमाबाद थाना के अंतर्गत धार्मिक स्थल भंदे के बालाजी से गत दिनों में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें निरंतर हो रही थी, जिससे क्षेत्र के लोगों में मोटरसाइकिल गिरोह का भय बन गया था लेकिन मौजमाबाद पुलिस ऐसे चोर गिरोह पर लगातार अपनी नजरे जमाए रखी थी और लगातार ऐसी वारदातों के साक्ष्य जुटाए. मौजमाबाद थाना प्रभारी प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि भंदे बालाजी से गत दिनों में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें हुई थी. 

जिस पर पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट पर मुकेश पुत्र गणपत लाल यादव उम्र 21 वर्ष स्वामी की ढाणी हिंगोनिया पुलिस थाना जोबनेर राहुल मीणा सुपुत्र भंवर लाल मीणा उम्र 21 वर्ष निवासी आला का बास पुलिस थाना जोबनेर को पूछताछ की तो दो मोटरसाइकिल बरामदगी की अन्य पुलिस थानों से भी चोरी करना कबूल किया है. फिलहाल गिरफ्तार युवकों से पुलिस जांच में जुटी है और क्षेत्र में अन्य चोरी की वारदातें खुलने की आशंका है.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - 

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार लगी तो मैदान में कूद पड़े मनोज मुन्ताशिर और परेश रावल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news