मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी टीम ने जीती चैंपियनशिप, सांसद दिया कुमारी ने विजेता टीम को किया सम्मानित
topStories1rajasthan1450262

मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी टीम ने जीती चैंपियनशिप, सांसद दिया कुमारी ने विजेता टीम को किया सम्मानित

Jaipur News: जयपुर के एसएमएस इंडोर स्टेडियम में 17 वीं आलॅ इंडिया स्व. हनुमान सिंह हैंडबॉल महिला चैंपियनशिप में रविवार को फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें सांसद दीया कुमारी ने शिकरत करते हुए विजेती टीम मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी  को बधाई दी और साथ ही छात्रों का मनोबल बढ़ाया. 

 मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी टीम ने जीती चैंपियनशिप, सांसद दिया कुमारी ने विजेता टीम को किया सम्मानित

Jaipur News: जयपुर के एसएमएस इंडोर स्टेडियम में 17 वीं आलॅ इंडिया स्व. हनुमान सिंह हैंडबॉल महिला चैंपियनशिप में रविवार को फाइनल मुकाबला खेला गया. रेलवे और मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी के बीच हुए रोमांचक फाइनल मुकाबले में मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी ने जीत हासिल करते हुए चैपियनशिप अपने नाम की., चैंपियनशिप समापन समारोह में सांसद दिया कुमारी ने शिरकत करते हुए विजेता टीम के खिलाड़ीयों पदक और चैपियनशिप सौंपी.

 इस दौरान दिया कुमारी ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आज खुशी है कि हैंडबॉल महिला चैंपियनशिप की विजेता टीम मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी हिमाचल की है और हिमाचल में मेरा ननिहाल भी है.साथ ही उन्होंने कहां कि केन्द्र सरकार की मंशा है कि ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को भी उचित मंच मिले इसलिए कई प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है.साथ ही अब महिलाएं भी पुरूषों से ज्यादा पदक ला रही है ये सुखद संकेत है. 

वहीं कार्यक्रम में आयोजन समिति के अध्यक्ष लोकसभा स्पीकर ओएसडी राजीव दत्ता ने कहा आज हमारा यही प्रयास है कि खेलों के प्रति युवाओं में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता आए.  इस चैंपियनशिप में विजेता मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी रही तो दूसरे स्थान पर रेलवे की टीम रही वही तीसरे स्थान पर संयुक्त रूप से हरियाणा व सशस्त्र सीमा बल की टीमें रही.

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news