राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश
Advertisement

राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

जयपुर में बीच रास्ते में भटेरी पुलिया के पास दर्जन भर से अधिक बदमाश लाठी, सरियों और डंडों से लेस होकर बस को रुकवाकर उसमें सवार हो गए.

 

राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

Bassi : राजस्थान की राजधानी जयपुर के बस्सी उपखंड क्षेत्र में दिनों दिन से बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा हैं. देर शाम को कुछ युवतियां अपने परिवार की महिलाओं के साथ रिश्तेदार के धार्मिक कार्यक्रम में नई नाथ धाम मंदिर से वापस बस से अपने घर आ रही थी. उसी दौरान बीच रास्ते में भटेरी पुलिया के पास दर्जन भर से अधिक बदमाश लाठी, सरियों और डंडों से लेस होकर बस को रुकवाकर उसमें सवार हो गए.

इन लोगों ने बस में घुसते ही भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरु कर दिया. जब बस में सवार निशा , नीलम , रजनी और आरती ने इस बात का विरोध किया, तो बदमाशों ने युवतियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और विरोध करने पर मारपीट भी की.

छात्रसंघ चुनाव : बांसवाड़ा में एक जैसे एजेंडे के साथ चुनावी मैदान में प्रत्याशी, मतदान की अपील

छेड़छाड़ के दौरान युवतियों के कपड़ें फाड़ने की कोशिश हुई, बस में सवार बाकी लोगों के बीच बचाव करने पर, उनके साथ भी मारपीट की गयी. परेशान युवतियों ने तुरंत अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी. सूचना के कुछ देर बाद ही पीड़ित युवतियों और महिलाओं के परिजन मौके पर पहुंचे.

पीड़ित के परिजन जब घटना स्थल पर पहुंचे तो उनके साथ भी बदमाशों ने मारपीट की और उनके मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने जाने से पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने तूंगा थाने में दर्जनभर से अधिक बदमाशों के खिलाफ मामला नामजद दर्ज करवाया. कालूराम , रामअवतार , हनुमान , कृष्ण , फैली , कमलेश , शंभू , चिरंजी , कन्हैया , श्रीनारायण , गिर्राज और  छोटे लाल के खिलाफ तूंगा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरुकर दी गयी है.

रिपोर्टर- अमित यादव

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

अजमेर में 22 साल बाद गोविंदगढ़ बांध लबालब, पानी की चादर के लिए जान जोखिम में डाल रहे लोग

 

 

Trending news