गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356461

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

पंजाब में मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में नहाते वक्त लड़कियों का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड की कोशिश की है. शनिवार की देर शाम यूनिवर्सिटी के बाथरूम में 60 छात्राएं नहा रही थीं. इसी दौरान एक छात्रा ने नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

जयपुर: पंजाब में मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में नहाते वक्त लड़कियों का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड की कोशिश की है. शनिवार की देर शाम यूनिवर्सिटी के बाथरूम में 60 छात्राएं नहा रही थीं. इसी दौरान एक छात्रा ने नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, प्रदर्शन कर रही छात्राओं का आरोप है कि एक छात्रा नहाते समय कई छात्राओं का वीडियो बनाकर देहरादून में एक दोस्त को शेयर कर दिया. जिससे आहत होकर एक छात्रा ने सुसाइड की कोशिश की. हालांकि,पुलिस ने सुसाइड की खबर को नकार दिया है. पुलिस ने कहा कि ये सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह है और इसको लेकर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में घूसखोर सावधान ! मांगें कोई रिश्वत तो इस वाट्स एप नंबर पर करें शिकायत

एक छात्रा हुई बेहोश, हालत स्थिर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि केवल एक छात्रा बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है.  इसके अलावा जिस आरोपी छात्रा ने MMS बनाया है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  मोहाली जिले के डीएसपी रूपिंदर कौर ने बताया है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली ई है. इसके साथ ही आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

किसी भी छात्रा की खुदकुशी की खबर नहीं- उच्च शिक्षा मंत्री

मोहाली की घटना को लेकर पंजाब सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह ने छात्राओं से अपील की है कि शांति बनाए रखें, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.यूनिवर्सिटी में किसी छात्रा की खुदकुशी की खबर नहीं है. उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं.  

 

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- केजरीवाल  

वहीं, इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है. केजरीवाल ने ट्वीट किया,  यूनिवर्सिटी में एक छात्राओं का वीडियो वायरल करना एक संगीन मामला है. सभी दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news