सियासी पलटवारः सीएम गहलोत पर रामलाल शर्मा का निशाना, कहा- यदि मुखिया जी के पास सरकार को अस्थिर करने का प्रमाण है, तो मुकदमा दर्ज कराएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457095

सियासी पलटवारः सीएम गहलोत पर रामलाल शर्मा का निशाना, कहा- यदि मुखिया जी के पास सरकार को अस्थिर करने का प्रमाण है, तो मुकदमा दर्ज कराएं

Chomu, Jaipur News: सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बयान के बाद राजस्थान की सियासत में हलचल मच गई है, अब गहलोत के बयान पर राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने निशाना (Political counterattack) साधा है. शर्मा ने कहा कि यदि मुखिया यदि मुखिया जी के पास सरकार को अस्थिर करने का प्रमाण है, तो मुकदमा दर्ज कराएं. 10 -10 करोड़ रुपए देकर सरकार को कौन स्थिर कर रहा था.

फाइल फोटो.

Chomu, Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बयान के बाद एक बार सियासी बवंडर मच गया है. गद्दार शब्द पर भी पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने पलटवार  (Political counterattack) करते हुए कहा अगर मुखिया जी के पास 10 -10 करोड़ रुपए देकर सरकार को अस्थिर करने के प्रमाण हैं, तो फिर मुकदमा क्यों नहीं दर्ज करवाया जा रहा. जब प्रदेश में सरकार कांग्रेस की है. अधिकारी भी सरकार के हैं, ऐसे में मुकदमा दर्ज करवाकर जांच करवानी चहिए. बीजेपी ने सरकार को अस्थिर करने का काम नहीं किया. 

कांग्रेस के असंतुष्ट विधायकों ने सरकार को अस्थिर करने का काम किया है. रामलाल शर्मा ने कहा कि अगर कांग्रेस के विधायकों ने पैसे लिए हैं, तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को ऐसे विधायकों को बर्खास्त करने की कार्रवाई करनी चाहिए. लेकिन कांग्रेस अपना दोहरा चरित्र अपना रही है. कांग्रेस अपनी अंदरूनी कलह को बीजेपी के माथे फोड़ रही है, जो अनुचित है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बूंदी में रोकेंगे गुर्जर, विजय बैंसला बोले- ताकत दिखानी है

 

Trending news