Income Tax Raids: छापेमारी को लेकर मंत्री राजेंद्र यादव का आया कमेंटस, कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित
Advertisement

Income Tax Raids: छापेमारी को लेकर मंत्री राजेंद्र यादव का आया कमेंटस, कार्रवाई को बताया राजनीति से प्रेरित

Rajendra yadav Reaction on Income Tax Raid: आयकर विभाग की ओर से राजस्थान में एक साथ 53  ठिकानों पर छापेमारी गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव का बयान सामने आया है. 

मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा- जल्द ही सब साफ हो जाएगा.

Rajendra yadav Reaction on Income Tax Raid: आयकर विभाग की ओर से राजस्थान में एकसाथ 53  ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है. इसमें अशोक गहलोत सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव और मिड डे मील कारोबारी समूह पर भी छापेमारी हुई है. इस छापेमारी के बाद वहीं इस छापेमारी को लेकर अब गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव का बयान सामने आया है. 

जल्द ही सब साफ हो जाएगा- मंत्री राजेंद्र यादव
इस छापेमारी को लेकर गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा, "आयकर विभाग के अधिकारी आज सुबह 8 बजे मेरे परिसर में आए. उन्होंने राजस्थान, उत्तराखंड और गुरुग्राम में मेरे ठिकानों पर भी छापा मारा, जहां मेरे बच्चे और परिवार व्यापार करता है. तलाशी अभियान जारी, जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा."

मंत्री के पोषाहार फैक्ट्री पर रेड
आयकर विभाग की टीम आज पाथरेड़ी स्थित फेक्ट्री में सुबह करीब 8 बजे टीम पहुंची और गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव की कोटपूतली में पोषाहार बनाने की फैक्ट्री पर कार्रवाई शुरू की. दरअसल राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव की कोटपूतली में पोषाहार बनाने की फैक्ट्री है. कथित तौर पर उसमें पैसे को लेकर धांधली हुई है. जिसके बाद आयकर विभाग ने मंत्री राजेंद्र यादव के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

आईटी की कार्रवाई को लेकर मंत्री राजेन्द्र यादव ने कहा कि आयकर विभाग का हम पूरा सपोर्ट करेंगे. सबके सामने जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी लेकिन राजनीतिक द्वेषता से प्रेरित होकर यह कार्रवाई की जा रही है तो हम चुप नहीं बैठेंगे. कार्रवाई के बाद प्रदेश में सियासी हलचल भी बढ़ गई है और सियासी बयान आने शुरू हो गए है. सीएम अशोक गहलोत और गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव का सियासी बयान भी सामने आया है. गृह राज्यमंत्री यादव ने बताया कि वे राजनीति में आने से पूर्व व्यापारिक कारोबार से जुड़े हुए है. करीब 50 सालों से उनका परिवार कारोबार से जुड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Income Tax Raids: गृह राज्यमंत्री की फैक्ट्री पर आयकर विभाग की छापेमारी, प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल

छापेमारी में 300 से अधिक पुलिसकर्मी और CRPF के जवान शामिल
राजधानी जयपुर जिले में कोटपूतली में छापेमारी में 300 से अधिक पुलिसकर्मी और 100 वाहन शामिल हैं. इसके साथ ही आयकर विभाग ने सुरक्षा को देखते हुए  CRPF के जवानों को भी साथ लिया है.

 

Trending news