मंत्री राजेंद्र गुढ़ा बोले- खाचरियावास का पीहर है पायलट, जहां लाड-प्यार मिला, वह ससुराल में कब मिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380617

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा बोले- खाचरियावास का पीहर है पायलट, जहां लाड-प्यार मिला, वह ससुराल में कब मिला

Jaipur: नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पायलट से हुई बातचीत का ब्यौरा बताने से मना कर दिया. वहीं दूसरी ओर इस मुलाकात पर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि जो लड़की अपने पीहर के अंदर खुश रहती है, ससुराल में वह परेशान रहती है तो उसे पीहर ज्यादा याद आता है.

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने मुलाकात पर कसा तंज.

Jaipur: राजस्थान की सियासत में लगतार हलचल जारी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात चर्चा का विषय है, वहीं गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भी पायलट से मुलाकात की है. गुढ़ा ने इस मुलाकात को पीहर से खुश लड़की की संज्ञा दी. इधर विधायक वाजिब अली और इंद्रराज गुर्जर ने भी गुढ़ा से लम्बी चर्चा की.

जो लड़की अपने पीहर के अंदर खुश रहती है, ससुराल में वह परेशान रहती है- मंत्री राजेंद्र गुढ़ा
राजस्थान की सियासत में पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री को लेकर बवंडर मचा हुआ है. कांग्रेस आलाकमान ने माहौल को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन मुख्यमंत्री के बयान, पायलट की नेताओं से मुलाकात ने एक बार फिर सियासी हलचल पैदा कर दी है. नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पायलट से हुई बातचीत का ब्यौरा बताने से मना कर दिया. वहीं दूसरी ओर इस मुलाकात पर सैनिक कल्याण और होमगार्ड मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि जो लड़की अपने पीहर के अंदर खुश रहती है, ससुराल में वह परेशान रहती है तो उसे पीहर ज्यादा याद आता है.

गुढ़ा ने कहा कि खाचरियावास का पीहर सचिन पायलट हैं, जहां उनको लाड प्यार दुलार, सम्मान मिला. वह ससुराल में कब मिला, उन्हें पीहर याद आ रहा है. घरवालों, पार्टी का फैसला था जो उन्होंने पायलट का साथ छोड़ा, लेकिन मैं बता दूं प्रताप सिंह खाचरियावास और सचिन पायलट बहुत क्लोज मित्रों में से हैं. मैं उनका वास्तव में दिल से सम्मान करता हूं. प्रताप सिंह और सचिन पायलट के बहुत गहरे संबंध है, यह कोई नहीं समझ सकता.

राजस्थान में बेहतर मुख्यमंत्री हो सकते हैं पायलट
मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि राजस्थान में नेता दो हैं, एक अशोक जी और दूसरे सचिन पायलट. सोनिया मुख्यमंत्री को बुलाती हैं तो पायलट को भी बुलाती है, दोनों को सुनती है, अब फैसला उनको करना है. बेहतर मुख्यमंत्री की बात पर गुढ़ा ने दूसरे विश्व युद्ध का उदाहरण देते हुए कि युद्ध के समय पीएम चर्चिल था, लेकिन शांति में उसको हटा दिया गया था. राजस्थान में भी कुछ इसी प्रकार की स्थिति है. प्रदेश में चुनाव लड़ने को देखते हुए मेरी नजर में सचिन पायलट ही बेहतर मुख्यमंत्री हैं.

जोशी-धारीवाल पर फिर बरसे गुढ़ा 
मंत्री राजेंद्र गुढ़ा कांग्रेस में हुए पूरे घटनाक्रम को लेकर एक बार फिर मुख्य सचेतक महेश जोशी और संसदीय कार्यमंत्री शांतिधारीवाल पर बरसे. गुढ़ा ने कहा कि धारीवाल, जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ को नोटिस मिले हुए हैं, 6 अक्टूबर तक उनको जवाब देना है. अब यह देखना है कि वो जवाब देते है या नहीं नहीं देते हैं. जवाब देते हैं तो क्या देते हैं. हाईकमान के पास उनका मामला अंडर ट्रायल है. इस पर मैं टीका टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन फिर कहूंगा कि मुख्य सचेतक और संसदीय कार्यमंत्री ने अपनी बाउंड्री क्रॉस की है. इस बात को आलाकमान ने भी गंभीरता से लिया है, अब यह आलाकमान पर निर्भर है कि इस पर कार्रवाई होती है या माफ किया जाता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में समिट नहीं, समेट रहे हैं CM अशोक गहलोत, अब शुरू होगा खेला- सतीश पूनिया

नेता मौसम की तो चर्चा नहीं करते हैं
पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से हुई मुलाकात को मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने राजनीतिक चर्चा बताया. गुढ़ा ने कहा कि जब दो नेता बैठते हैं तो मौसम की चर्चा तो करते नहीं. हम तो किसी की मैय्यत या दाह संस्कार में भी जाते हैं तो राजनीतिक बात ही करते हैं. वहां भी लोग सोचते है कि हम वोटों के लिए करते हैं. हम तो कुछ भी करें, उसमें राजनीति है. डिनर पर भी चर्चा होगी या चाय पर, हर जगह राजनीतिक चर्चा होगी. विधायक वाजिब अली और इंदरराज गुर्जर के साथ भी वार्ता कर रहा हूं तो राजनीतिक विषय पर ही चर्चा कर रहे हैं.

Trending news