मिया खलीफा देसी अंदाज में बीड़ी से धुआं उड़ाती आ रही नजर, फैंस वीडियो देख हुए बेकाबू
Advertisement

मिया खलीफा देसी अंदाज में बीड़ी से धुआं उड़ाती आ रही नजर, फैंस वीडियो देख हुए बेकाबू

Mia khalifa Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता है. इसी के चलते एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मिया खलीफा ने चाहे एडल्ट इंडस्ट्री को बॉय-बॉय बोल दिया हो, लेकिन उन फैन फोलोइंग अभी भी कम नहीं है.

मिया खलीफा.

Mia khalifa Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता है. इसी के चलते एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मिया खलीफा ने चाहे एडल्ट इंडस्ट्री को बॉय-बॉय बोल दिया हो, लेकिन उन फैन फोलोइंग अभी भी कम नहीं है. आज भी लोग उनके दीवाने हैं और उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं. 

इसी क्रेज के चलते मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इसी के चलते उनका एक पुराना वीडियो एक बार फिर चर्चायों में आ गया है, जिसमें मिया देसी अंदाज में बीड़ी पीते हुए नजर आ रही हैं.  

बोल्ड एक्ट्रेस मिया खलीफा के पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं और उनकी इंस्टा पोस्ट पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. मिया की बीड़ी पीते हुए यह वीडियो देख फैंस घायल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने ग्रीन बिकिनी पहनी हुई है. साथ हीं ओपन बालों में वह हाथ में बीड़ी लिए हुए धुआ उड़ा रही हैं. वहीं, उन्होंने एक बड़ा चश्मा लगा रखा है. 

बता दें कि यह वीडियो मिया ने अपनी कुछ फोटोज के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था, जो अब फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वहीं, फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने अपने देसी अंदाज में उनसे कहा कि इतनी क्यूट और सेक्सी कैसे हैं. 

पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी मिया ने 15 जनवरी को यह वीडियो और फोटोज शेयर किया था. इस पोस्ट में 33 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और मिया के इंस्टा पर 27.7  से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. 

यह भी पढे़ंः सपना चौधरी की तरह राजस्थान की गोरी नागोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, दर्शक बोले- झटकों में दम है

Trending news