19 महीने बाद ग्रेटर नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक, 29 नवंबर को सौम्या गुर्जर की अध्यक्षता में होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1462104

19 महीने बाद ग्रेटर नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक, 29 नवंबर को सौम्या गुर्जर की अध्यक्षता में होगी

ग्रेटर नगर निगम में 19 माह बाद कार्यकारिणी समिति (ईसी) की बैठक कल सुबह 11 बजे से शुरू होगी. जयपुर नगर निगम में दोबारा मेयर की कुर्सी संभालने के बाद सौम्या गुर्जर कल दूसरी कार्यकारी समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी.

ग्रेटर नगर निगम कार्यकारिणी समिति की बैठक.

Jaipur News: ग्रेटर नगर निगम में 19 माह बाद कार्यकारिणी समिति (ईसी) की बैठक कल सुबह 11 बजे से शुरू होगी. जयपुर नगर निगम में दोबारा मेयर की कुर्सी संभालने के बाद सौम्या गुर्जर कल दूसरी कार्यकारी समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी. इस बैठक में कोई विरोध न हो इसके लिए आज उन्होंने समिति के चैयरमेन और कार्यकारी समिति के सदस्यों संग चर्चा की और उनके प्रस्ताव और सुझाव लिए. मेयर सौम्या गुर्जर ने बताया कि कल होने वाली कार्यकारी समिति में 31 प्रस्ताव रखे जाएंगे.

चार प्रस्ताव नामकरण के

 

  • स्वतंत्रता सेनानी हीरालाल शास्त्री की पत्नी रतन शास्त्री के नाम पर सडक़ का नाम.
  • मालवीय नगर स्थित बाला जी मोड़ से सीतापुरा तिराहे के हिस्से को स्वामी प्रभुपाद मार्ग या हरे कृष्णा मार्ग.
  • राजेंद्र मार्ग चौराहा स्थित सर्कल को आचार्य कल्प पंडित टोडरमल सर्कल किए जाने का प्रस्ताव.
  • वार्ड 38 के कैलाश नगर में गली नम्बर 18 में पार्क का नाम केशर उद्यान शिव मंदिर किए जाने का प्रस्ताव शामिल है.

ये भी पढ़ें- बर्खास्तगी की तलवार, लेकिन कॉन्फिडेंस बरकरार ! नगर निगम ग्रेटर मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर का बड़ा निर्णय

इसमें कर्मचारियों की अनुकम्पा नियुक्ति, पदोन्नति, स्थायीकरण के अलावा अलग-अलग सड़कों के नामकरण और जयपुर शहर के विकास से जुड़े प्रस्ताव है. इसके अलावा फायर एनओसी जारी करने में शिथिलता और लक्ष्य पूर्ति पर भी चर्चा की जाएगी. इसके अलावा स्वतंत्रता सेनानी हीरालाल शास्त्री की पत्नी रतन शास्त्री के नाम पर सड़क का नाम. मालवीय नगर स्थित बाला जी मोड़ से सीतापुरा तिराहे के हिस्से को स्वामी प्रभुपाद मार्ग या हरे कृष्णा मार्ग. राजेंद्र मार्ग चौराहा स्थित सर्कल को आचार्य कल्प पंडित टोडरमल सर्कल किए जाने का प्रस्ताव. वार्ड 38 के कैलाश नगर में गली नम्बर 18 में पार्क का नाम केशर उद्यान शिव मंदिर किए जाने का प्रस्ताव शामिल है. वहीं सूत्रों की माने तो सौम्या ने ये बैठक इसलिए भी ली है, ताकि कल होने वाली बैठक में कोई पार्षद या चैयरमेन विरोध न करे.

Trending news