Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा का संबोधन, कहा-एक लाख युवाओं को देंगे नौकरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2367214

Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा का संबोधन, कहा-एक लाख युवाओं को देंगे नौकरी

Rajasthan live News, 4 August 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन अहम है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज  किशनगढ़ में अव्याना एवियशन एकेडमी के फ्लाइट स्कूल का उद्घाटन करेंगे. प्रदेश में मानसून का दौर जारी है, प्रदेश में अधिकतम तापमान 29 से 34 डिग्री के करीब दर्ज की गई. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News, 4 August 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए खास है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज किशनगढ़ में अव्याना एवियशन एकेडमी के फ्लाइट स्कूल का उद्घाटन करेंगे. प्रदेश में मानसून का दौर जारी है, तापमान में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. अधिकतम तापमान 29 से 34 डिग्री के करीब दर्ज की गई है. राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

04 August 2024
21:00 PM

झुंझुनूं जिले की सबसे ऊंची चोटी पर लहराएगा तिरंगा
15 अगस्त को नेहरा पहाड़ पर लहराएगा तिरंगा, झुझारसिंह संस्थान की बैठक में लिया गया निर्णय, बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी हुई चर्चा, सचिव सुरेश जाखड़ ने दी बैठक के निर्णयों की जानकारी 

20:30 PM

जयपुर: तालाब में डूबने से 2 बालकों की हुई मौत  

19:46 PM

Dausa आभार सभा में सीएम भजनलाल शर्मा का संबोधन, कहा एक लाख युवाओं को नौकरी देंगे. 

 

18:19 PM

अजमेर स्थित निजी अस्पताल में ली आखिरी सांस, पिछले कुछ समय से तबीयत थी नासाज हॉस्पिटल में चल रहा था उपचार, सावतसर स्थित मुक्तिधाम में होगा अंतिम संस्कार, कृषि राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी सहित जिले के राजनेता और भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारी अंतिम विदाई में हुए शामिल
  

17:29 PM

CM भजनलाल शर्मा ने किया एविएशन अकादमी का शुभारंभ  

17:02 PM

जयपुर: पदभार संभालने के तुरंत बाद सक्रिय हुए BJP प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, सीएम भजनलाल शर्मा से भी की मुलाकात

13:15 PM

Rajasthan live News: बरसाती नाले में डूबने से 3 भाई-बहनों की मौत

 

 

11:16 AM

Rajasthan live News: संदिग्ध हालात में कोचिंग स्टूडेंट की मौत, बिहार का रहनेवाला था मृतक छात्र विशाल

 

10:35 AM

Rajasthan live News: IAS राजेश कुमार यादव को केंद्र सरकार ने किया रिलीव

 

09:51 AM

Rajasthan live News: सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हुई. अर्टिका कार सवार छह लोग भी घायल हुए. ऋषिकेश से दर्शन कर वापस लौटने के दौरान हादसा हुआ. सवाई माधोपुर के भगवतगढ़ त्रिलोकपुरा के पास की घटना है. घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. मध्य प्रदेश के विक्रमगढ़ के रहने वाले सभी बताए जा रहे हैं.

08:47 AM

Rajasthan live News: प्रदेश में मानसून का दौर लगातार जारी है. बारिश से तापमान में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. प्रदेश के कई जिलों के तापमान में दर्ज कमी दर्ज की गई है. अधिकतम तापमान 29 से 34 डिग्री के करीब दर्ज हुई है. गंगानगर का अधिकतम तापमान प्रदेश में सबसे अधिक 34.4 डिग्री दर्ज किया गया. करौली, संगरिया, पिलानी, धौलपुर, चूरू और बीकानेर का अधिकतम तापमान 33 डिग्री के करीब दर्ज किया गया है. अलवर, जयपुर, सीकर और कोटा जिले का अधिकतम तापमान 32 डिग्री के पास दर्ज हुआ. सिरोही का अधिकतम तापमान 29.9 डिग्री दर्ज हुआ. वहीं अजमेर और भीलवाड़ा के अधिकतम तापमान में 4 डिग्री के बढ़ोत्तरी हुई है. जयपुर, कोटा, बीकानेर के अधिकतम तापमान में 3 डिग्री से अधिक की बढ़ोतरी हुई है. बाड़मेर के अधिकतम तापमान में 3 डिग्री की गिरावट हुई है. आज  भी प्रदेश के कई जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी है.

08:33 AM

Rajasthan live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज अजमेर जाएंगे. किशनगढ़ में अव्याना एवियशन एकेडमी के फ्लाइट स्कूल का उद्घाटन करेंगे. दोपहर 12 बजे जयपुर से रवानगी का कार्यक्रम है. दोपहर बाद 3 बजे किशनगढ़ से वापस मुख्यमंत्री रवाना होंगे. जयपुर लौटकर एयरपोर्ट से सीधे लालसोट रवाना होंगे. लालसोट के डूंगरपुर गांव में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा. धन्यवाद और आभार सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शामिल होंगे. शाम 6:30 बजे जयपुर वापसी का कार्यक्रम है. 

 

Trending news