Rajasthan News live: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज जाएंगे ग्वालियर, नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले 5 आरोपी पर प्रकरण दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264308

Rajasthan News live: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज जाएंगे ग्वालियर, नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले 5 आरोपी पर प्रकरण दर्ज

Rajasthan live News, 26 may 2024: राजस्थान के लिए आज का दिन अहम है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज ग्वालियर जाएंगे. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की भाभी के निधन पर संवेदना जताने मुख्यमंत्री जाएंगे. दौसा में नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

rajasthan live news
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 26 may 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए खास है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज ग्वालियर जाएंगे. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की भाभी के निधन पर संवेदना जताने मुख्यमंत्री जाएंगे. पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता माधवी का निधन हुआ था. दौसा में नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

 

26 May 2024
19:53 PM
19:53 PM
18:35 PM

Ajmer: नकली नोट चलाने वाली गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे

अजमेर में नकली नोट चलाने वाली गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ी. कोतवाली थाना पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 40 हजार की नकली भारतीय मुद्रा मिली. तीनों आरोपियों के कब्जे से 500 के 80 नकली नोट बरामद हुए. अलवर के रहने वाले अब्बास, संतार और हासन को गिरफ्तार  किया. एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने खुलासा किया.

18:24 PM

Karauli: हिण्डौनसिटी जलदाय विभाग के दो कर्मचारियों को हुआ पैरालिसिस अटैक

जलदाय विभाग के दो कर्मचारियों को पैरालिसिस अटैक हुआ. दोनों को गंभीर अवस्था में जयपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक कर्मचारी हिण्डौन के प्रहलाद कुंड पंप हाउस व दूसरा केशवपुरा टंकी पर कार्यरत है. पैरालिसिस अटैक का कारण हीट वेव बताया जा रहा है. खेमसिंह माली एवं राजेश शर्मा का जयपुर उपचार में जारी है. एक कार्मिक को 20 मई को व दूसरे को आज अटैक आया.

16:37 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जय निवास पैलेस पहुंचे. राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन पर शोक संवेदना सीएम करने पहुंचे हैं. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर रहे हैं. शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं.

15:36 PM

SawaiMadhopur: स्पार्किंग के बाद टूटा थ्री फेज बिजली लाइन का तार

बिजली का तार टूटने से भैंस करंट की चपेट में आ गई. करंट लगने से दो भैंसों की मौके पर मौत हो गई. सूचना के बाद भाड़ोती पुलिस मौके पर पहुंची. पशु चिकित्सक ने दोनों भैंसों का पोस्टमार्टम किया. मौके पर पहुंचे निगम कर्मियों ने बिजली लाइन को दुरुस्त  किया. मलारना डूंगर उपखंड के भारजा गद्दी गांव का ये मामला है. 

14:33 PM

सीएम भजनलाल शर्मा ने दिल्ली के अस्पताल में आग से बच्चों की मौत पर सीएम संवेदना जताई. कहा- दिल्ली के विवेक विहार स्थित हॉस्पिटल में अग्नि विभीषिका में कई बच्चों की मृत्यु अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ है.

 

13:55 PM

Bhilwara: नाबालिग किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने अपहरण, रेप और हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा  हुआ. नाता प्रथा से जुड़ा मामला है. दोनों परिवारों के बीच राशि को लेकर विवाद चल रहा था. प्रारंभिक जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगा. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है. संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग किशोरी की मौत हुई है. सीओ सदर श्याम सुंदर ने जानकारी दी.

13:35 PM

Hanumangarh: जलदाय विभाग के जेईएन पर मुकदमा दर्ज हुआ. जानबूझकर जान जोखिम में डालने का आरोप मक्कासर स्थित जलघर में अस्थाई कर्मचारी के झुलसने से जुड़ा मामला है. पीड़ित के चाचा ने मुकदमा दर्ज करवाया. कर्मचारी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

12:59 PM

Jaipur: सोडाला थाना इलाके से युवक के अपहरण का मामला

पुलिस ने अजमेर से अपहृत युवक को मुक्त कराया.  पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पीड़ित का अपहरण कर आरोपियों ने 10 लाख की फिरौती मांगी थी. आपसी लेनदेन के चलते अपहरण करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. 

12:01 PM

NeemKaThana: कार और पिकअप की हुई आमने-सामने टक्कर

खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे कार और पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में आधा दर्जन से भी अधिक लोग घायल हुए. दिवराला के एस आर कॉलेज के सामने सड़क हादसा हुआ. अजीतगढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर अजीतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों को जयपुर रैफर किया गया. 

11:35 AM

GangapurCity: टोडाभीम बालघाट थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

टोडाभीम रानोली में हिस्ट्रीशीटर उस्मान हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, आरोपी हरिओम मीना निवासी रानौली को गिरफ्तार किया गया. कुरूक्षेत्र के भीष्म कुण्ड वाणगंगा आश्रम से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. DSP मुरारी लाल मीना के निर्देशन में बालघाट थाना पुलिस ने कार्रवाई की. बालघाट थानाधिकारी संतोष कुमार ने जानकारी दी. 

10:46 AM

Pratapgarh: छोटीसादड़ी में चोरी की वारदात के साथ पशु के साथ क्रूरता की हद  

छोटीसादड़ी में चोरों ने भैंस को पत्थरों और फावड़े से मारा गोमाना गांव के किशन लाल पाटीदार के खेत पर वारदात हुई. खेत पर लगे पंखे, लाइट और बर्तन चोर उठा ले गए. वारदात की सूचना के बाद  ग्रामीण बड़ी संख्या में खेत पर पहुंचे. वारदात को लेकर आक्रोश जाता रहे हैं. छोटीसादड़ी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पशु चिकित्सकों की टीम से भैंस का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

10:16 AM

Dausa: नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप

दौसा में नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी. झापदा थाना क्षेत्र का ये मामला है.

09:55 AM

Jaipur: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज जाएंगे ग्वालियर

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज ग्वालियर जाएंगे. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की भाभी के निधन पर संवेदना जताने मुख्यमंत्री जाएंगे. पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता माधवी का निधन हुआ था.

Trending news