ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275268

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई

 सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस का सत्याग्रह आयोजित हुआ.

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई

जयपुर: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस का सत्याग्रह आयोजित हुआ. कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरीक़े से सोनिया गांधी की तबीयत नासाज़ है उसके बाद भी प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी उनसे लगातार पूछताछ कर रहे हैं, ईडी की पूछताछ का तरीका सही नहीं दिख रहा है. उनके साथ जिस तरह से ED बर्ताव कर रही है वो सरासर गलत है.

सत्याग्रह आंदोलन के दौरान कृष्णा पूनिया ने कहा कि हमें पूछताछ से दिक्कत नहीं है, लेकिन ED बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है. नेशनल हेराल्ड केस में पहले भी जांच हो चुकी है, लेकिन उसमें कुछ भी सामने नहीं आया था. उसके बावजूद फिर से केस ओपन किया गया. यह दिखाता है कि सरकार के इशारे पर ED को किस तरीक़े से कांग्रेस पार्टी के ख़िलाफ हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. कांग्रेस अपने पारंपरिक गांधीवादी तरीक़े से इसका विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी.

यह भी पढ़ें300 करोड के भ्रष्टाचार के दावे पर बवाल, मंत्री के इस्तीफे के लिए सरपंच डालेंगे महापड़ाव

जमीन पर बैठकर राहुल गांधी ने किया प्रदर्शन

दिल्ली में सोनिया गांधी से ईडी दफ्तर में पूछताछ के दौरान विजय चौक पर राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया गया था, जिसके बाद राहुल गांधी जमीन पर बैठक कर सत्याग्रह करने लगे. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर विपक्ष की आवाज दबाने का आरोप लगाया. साथ ही चुप होकर नहीं बैठने की चेतावनी दी. 

सोनिया गांधी से पूछताछ

बता दें कि मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से करीब छह घंटे तक पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी को ईडी के अधिकारियों ने बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले पिछले हफ्ते ईडी ने सोनिया गांधी से इस केस को लेकर कुछ सवाल पूछे थे. इससे पहले राहुल गांधी से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news