Kotputli news : शहर में तेज हुआ डेंगू का कहर, 90 पहुंची मरीजों की संख्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1917161

Kotputli news : शहर में तेज हुआ डेंगू का कहर, 90 पहुंची मरीजों की संख्या

kotputli news : जिला अस्पताल में बढ़ रही मरीजों की संख्या,बावजूद इसके जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान,नगर परिषद की ओर से नही करवाई जा रही फोगिंग,शहर में जगह - जगह फैली है गंदगी व कचरे के ढेर

 

Kotputli news : शहर में तेज हुआ डेंगू का कहर, 90 पहुंची मरीजों की संख्या

Kotputli news : कोटपुतली जिले में डेंगू के डंक का कहर लोगों को सताने लगा है.शहर में स्थित BDM जिला अस्पताल में बुखार समेत मौसमी बीमारियो से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पिछले 10 दिनों में 661 लोगों की जांच की गई, जिनमें 90 लोगों के डेंगू से ग्रसित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

 नगर परिषद व अधिकारी शांत 
 शहर में डेंगू के बढ़ते कहर को लेकर जहां आमजन में डर है, वहीं नगर परिषद व चिकित्सा महकमे के जिम्मेदार अधिकारी आंखे मूंदे बैठे है.नगर परिषद की ओर से डेंगू समेत मौसमी बीमारियों की रोकथाम के लिए क्षेत्र में न तो फोगिंग करवाई जा रही है और न ही समुचित रूप से सफाई करवाई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मौसम के बदलाव के चलते इन दिनों मौसमी बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा है.खासकर डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. डेंगू को लेकर लोगों के डर भी है.

इसे भी पढ़े :  तहसील परिसर चैम्बर में लगी आग ,दस्तावेज खाक

अस्पतालो मे लंबी कतार 

शहर के जिला अस्पताल समेत अन्य अस्पतालो में आउटडोर बढ़ गया है. इनडोर में भी भर्ती मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. डॉक्टर्स के चेंबर के बाहर उपचार के लिए आने वाले मरीजों की कतार लगी रहती है.घर घर में लोग बुखार से पीड़ित है. जिला अस्पताल में पिछले 10 दिनों में करीब 661 लोगों के सैंपल लेकर जांच की गई, जिनमें 90 लोगों के डेंगू से पीड़ित होने की रिपोर्ट आई है.शहर में डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर चिकित्सा महकमे में हड़कंप है. वहीं बढ़ते केसों को लेकर आमजन में भी चिंतित है. इसके बावजूद जिम्मेदार अपनी आंखे मूंदे बैठे है. डेंगू पर रोक लगाने के लिए नगर परिषद के अधिकारियों से फोगिंग करवाने की मांग करने के बावजूद भी अधिकारी जहमत नहीं उठा रहे है.ऐसे में स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है.

Trending news