Kotputli Crime News:आरोपी हांडी में पका रहा मोर का मांस,पुलिस ने किया डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2139302

Kotputli Crime News:आरोपी हांडी में पका रहा मोर का मांस,पुलिस ने किया डिटेन

Kotputli Crime News:राजस्थान के बानसूर के गांव ऊंछपुर में राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार कर उसका मांस पकाने का मामला सामने आया है.मामले की सूचना पर बानसूर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कच्चे मांस के टुकड़े बरामद किए हैं.

Kotputli Crime News

Kotputli Crime News:राजस्थान के बानसूर के गांव ऊंछपुर में राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार कर उसका मांस पकाने का मामला सामने आया है. सूचना पर बानसूर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को डिटेन कर मांस के टुकड़े बरामद कर वन विभाग को जांच के लिए भेजा गया है.

मोर के टुकड़े कर हांडी में पका रहा था
मामला बानसूर के गांव ऊंछपुर में शनिवार का है. जहां एक युवक राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार कर उसके टुकड़े कर हांडी में पका रहा था. मामले की सूचना पर बानसूर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कच्चे मांस के टुकड़े बरामद किए हैं.

डिटेन कर मांस के टुकड़ों को थाने लाया
थाना प्रभारी किशनलाल बैरवा ने बताया कि शनिवार की शाम सूचना मिली कि ऊंछपुर गांव में एक युवक ने राष्ट्रिय पक्षी मोर का शिकार कर उसका मांस पका रहा है. जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को डिटेन कर मांस के टुकड़ों को थाने लाया गया और घटना की सूचना वन विभाग के अधिकारीयों को दी गई. 

कड़ों को जांच के लिए भेजा गया
सूचना पर वन विभाग के अधिकारी बानसूर थाने पहुंचे और आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है. वन विभाग के अधिकारीयों ने बताया कि मांस के टुकड़ों को जांच के लिए भेजा गया है. जांच आने के बाद ही पुरे मामले का खुलासा होगा.

यह भी पढ़ें:Bharatpur Crime News: साइबर ठगी पर IG राहुल प्रकाश के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई,5 आरोपी गिरफ्तार

Trending news