कोटपूतली में सड़क जाम ने ले ली बुजुर्ग की जान, हार्ट अटैक के बाद नहीं पहुंच सके अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2074291

कोटपूतली में सड़क जाम ने ले ली बुजुर्ग की जान, हार्ट अटैक के बाद नहीं पहुंच सके अस्पताल

राजस्थान में कोटपूतली के बानसूर में जाम के हालात ऐसे हो गए हैं कि मरीजों को अस्पताल तक सिर पर उठाकर ले जाना पड़ रहा है. इसी दौरान आज एक बुजुर्ग को गंभीर हालात में परिजन बानसूर लेकर आ रहें थे लेकिन अस्पताल के सामने हरसौरा रोड पर जाम लगा हुआ था.

कोटपूतली में सड़क जाम ने ले ली बुजुर्ग की जान, हार्ट अटैक के बाद नहीं पहुंच सके अस्पताल

Kotputli, Jaipur News: बानसूर में जाम के हालात ऐसे हो गए हैं कि मरीजों को अस्पताल तक सिर पर उठाकर ले जाना पड़ रहा है. इसी दौरान आज एक बुजुर्ग को गंभीर हालात में परिजन बानसूर लेकर आ रहें थे लेकिन अस्पताल के सामने हरसौरा रोड पर जाम लगा हुआ था. बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर परिजन मरीज को चारपाई सहित सर पर रखकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन बुजुर्ग ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

घटना सोमवार शाम की बानसूर उप जिला अस्पताल से महज 200 मीटर की दूरी की है, जहां पांच पीपली बानसूर के रहने वाले बुजुर्ग बद्री प्रसाद (70) की अचानक तबीयत खराब हो गई. परिजन बुजुर्ग को पिकअप गाड़ी में डालकर बानसूर उप जिला अस्पताल लेकर आए. जहां अस्पताल के सामने भारी जाम लगा हुआ था. जाम को देखते हुए परिजन बुजुर्ग को चारपाई सहित सिर पर रखकर अस्पताल तक पहुंचाया लेकिन बुजुर्ग ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढे़ं- शरीर में विटामिन-D की कमी नहीं होनें देंगे ये 6 ड्राई फ्रूट्स, ठंड में रोज खाएं

 

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग बद्री प्रसाद को दिल का दौरा पड़ने पर परिजन पिकअप गाड़ी से बानसूर उप जिला अस्पताल लेकर आ रहे थे. इसी दौरान अस्पताल में महज करीब 200 मीटर की दूरी पर ही जाम लगा हुआ था. जाम लगने पर परिजन बुजुर्ग को चारपाई सहित सिर पर उठाकर ले गए लेकिन बुजुर्ग की सांसें थम गईं.

पुलिस ने क्या कहा
बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि जाम की वजह से मरीज को चारपाई पर ले जाने की सूचना मिली है. उन्होंने बताया कि दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर सामान लगा देते हैं, जिससे जाम की हालात बन जाती है. अस्थाई अतिक्रमण हटाने और सामान जब्त कर चालान करने की कारवाई की जाएगी.

Trending news