अपनी दूसरी शादी से करोड़ों महिलाओं को IAS टीना डाबी देना चाहती हैं खास संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1140084

अपनी दूसरी शादी से करोड़ों महिलाओं को IAS टीना डाबी देना चाहती हैं खास संदेश

IAS टीना डाबी की 28 मार्च को IAS प्रदीव गावंडे से सगाई हुई. 22 अप्रैल, 2022 को टीना और प्रदीप शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

टीना डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी की 28 मार्च को IAS प्रदीव गावंडे से सगाई हुई. वहीं 22 अप्रैल, 2022 को टीना और प्रदीप शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जहां टीना दोबारा से शादी करने जा रही हैं तो वहीं प्रदीप की यह पहली शादी है.

यह भी पढ़ें-भाजपा नेता रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

टीना की दोबारा शादी को लेकर कई लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वहीं टीना को अपनी पहली शादी और तलाक को लेकर भी काफी ज्यादा हेटर्स का सामना करना पड़ा था. लेकिन शायद बिना इन बातों की परवाह किए IAS ने हमेशा अपनी खुशियों और जिंदगी को दूसरा मौका देने पर विश्वास किया.

ज़ी मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में जब टीना से पहली शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने साफ किया कि कैसे IAS अतहर आमिर के साथ रिश्ते को निभाना उनके लिए मुश्किल हो गया था, तब जाकर उन्होंने अतहर आमिर से तलाक लिया. खुद टीना का भी मानना है कि तलाक का फैसला लेना उनके लिए काफी तनावभरा रहा लेकिन अपने इस बेबाक निर्णय से वह हर उस महिला को जागरूक करती हैं जो समाज के बारे में सोचकर दोबारा जिंदगी जीने या अपनी खुशियों को मारने के लिए तैयार हो जाती हैं.

आईएएस का मानना है कि जब जिंदगी हमें दूसरा मौका देती है तो हम क्यों ना उस मौके का इस्तेमाल कर जिंदगी में आगे बढ़ें. शादी उस से करो, जिससे आपके विचार मिले, जिसके साथ आप खुश हो और जो आपको समझे. समाज और लोगों का सोच कर कभी भी हमें हमारे जीवन का सबसे अहम फैसला नहीं करना चाहिए.

Trending news