खिलाड़ी बैरवा ने फिर बदला पाला! पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की रखी मांग, बोले- युवा सचिन के साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326094

खिलाड़ी बैरवा ने फिर बदला पाला! पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की रखी मांग, बोले- युवा सचिन के साथ

Jaipur: राज्य एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है.

खिलाड़ी बैरवा ने फिर बदला पाला! पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की रखी मांग, बोले- युवा सचिन के साथ

Jaipur: राज्य एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा के एक बयान से राजस्थान की सियासत में एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. कभी सचिन पायलट के करीबी रहे और फिर सियासी संकट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पाले में आने वाले खिलाड़ी लाल बैरवा ने अब एक बार फिर संभवतः पाला बदल लिया है. बैरवा ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है.

बैरवा ने कहा कि सचिन पायलट को मानेसर जाने के बाद वादों के साथ वापस लाया गया था. उन्होंने आगे कहा कि अभी जो हालत है उसमें सचिन पायलट को सीएम बनाना चाहिए. सबकी यही भावना है. मैं भी उसी भावना की बात कर रहा हूं. इतना ही नहीं बल्कि बैरवा ने यहां तक कह दिया कि अगर इस जन भावना का आदर नहीं किया तो पार्टी को नुकसान होगा.
 
बैरवा ने सीएम बदलने पर कहा कि बदलाव तो होते रहने चाहिए. आलाकमान तय करता है, चर्चा जोरों पर है. सब लोगों को विचार करना चाहिए. अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बने थे. सचिन पायलट डिप्टी सीएम थे. बीच में पायलट मानेसर गए. पार्टी में पायलट को वादों के साथ वापस लाया गया था. अभी जो हालत चल रही है. उसमें सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाते हैं तो क्या दिक्कत है? 

उन्होंने कहा कि आज का युवा, उनकी जाति 100 पर्सेंट उसके साथ है. आज जितना सोशल मीडिया है, लोगों की आवाज है. उन सब में मिलाकर यही भावना आती है. मैं भी उसी भावना के बारे में बता रहा हूं. एससी आयोग का अध्यक्ष होने के नाते भावनाओं को बता रहा हूं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

Trending news