Karauli: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने करौली से निकाली न्याय पदयात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810304

Karauli: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने करौली से निकाली न्याय पदयात्रा

Karauli ABVP News:  राजस्थान के करौली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा प्रदेश में महिला अत्याचार और पेपर लीक प्रकरणों के विरोध में न्याय पदयात्रा शुरू की गई. न्याय पदयात्रा 10 अगस्त को जयपुर पहुंचेगी जहां सभा का आयोजन होगा.

Karauli: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने करौली से निकाली न्याय पदयात्रा

Karauli ABVP News:  राजस्थान के करौली में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा प्रदेश में महिला अत्याचार और पेपर लीक प्रकरणों के विरोध में न्याय पदयात्रा शुरू की गई. न्याय पदयात्रा 10 अगस्त को जयपुर पहुंचेगी जहां सभा का आयोजन होगा. न्याय पदयात्रा के शुरू होने से पूर्व करौली के निजी मैरिज गार्डन में सभा का आयोजन किया गया. सभा को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल, राष्ट्रीय मंत्री होशियार सिंह, प्रांतीय मंत्री श्याम सिंह ने संबोधित किया. 

इस दौरान राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञ वलक्य ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए. साथ ही राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश में मोहब्बत की दुकान लगाते हैं, लेकिन जब याज्ञवलक्य राजस्थान में आए तो उन्होंने देखा कि प्रदेश में अत्याचार बढ़ा है, भ्रष्टाचार बढ़ा है, पेपर लीक हो रहे है. अगर राहुल गांधी इसे मोहब्बत की दुकान मानते हैं तो ऐसी मोहब्बत की दुकान जनता को नहीं चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में सरकार के मंत्री और विधायक निरंकुश है. जिसके चलते भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अपने पुत्र वैभव गहलोत को आगे बढ़ाने में लगे हैं, जिसके चलते प्रदेश की आम जनता बेहाल है.

सभा के बाद न्याय पदयात्रा रवाना हुई. पदयात्रा में पदाधिकारी और कार्यकर्ता हाथों में झंडे बैनर थामे और नारे लगाते हुए चल रहे थे. पदयात्रा का कुड़गांव में विश्राम और शुक्रवार को गंगापुर में सभा होगी. पदयात्रा विभिन्न रास्तों से होते हुए 10 अगस्त को जयपुर पहुंचेगी जहां विरोध प्रदर्शन और सभा का आयोजन होगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan New Districts: 19 नए जिलों का गठन के बाद, 2030 के मिशन पर बोले गहलोत

न्याय पदयात्रा को देखते हुए करौली कोतवाली के सामने सुरक्षा के लिए पुलिस द्वारा बैरिकेडिग की गई. इस दौरान करौली एएसपी सुरेश जैफ, महिला अपराध विशेष अनुसंधान प्रकोष्ठ एएसपी किशोर बूटोलिया, डीएसपी अनुज शुभम सहित कई थानों का पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. शांति सुरक्षा की दृष्टि से करौली के सार्वजनिक स्थान और चौराहों पर भी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

इस दौरान अंजलि चौरसिया विभाग छात्रा प्रमुख सवाई माधोपुर, पूनम शेखावत राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य, करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर, योगेंद्र डागुर जिला संयोजक, दीपक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news