JDA की अलग-अलग जोन में कार्रवाई, होटल की बिल्डिंग को करवाया सील
Advertisement

JDA की अलग-अलग जोन में कार्रवाई, होटल की बिल्डिंग को करवाया सील

जयपुर में जेडीए की एन्फोर्समेंट विंग ने दिल्ली बाइपास पर कार्रवाई करते हुए इकोलॉजिकल जमीन पर बन रहे होटल की बिल्डिंग को सील किया है.

जेडीए की कार्रवाई

Jaipur: जयपुर में जेडीए की एन्फोर्समेंट विंग ने दिल्ली बाइपास पर कार्रवाई करते हुए इकोलॉजिकल जमीन पर बन रहे होटल की बिल्डिंग को सील किया है. जिस जमीन पर ये होटल बन रहा है वह निजी खातेदारी की है, वहीं इस जमीन से लगती एक अन्य जमीन पर भी रिसोर्ट मालिक की ओर से एक 3 मंजिला बिल्डिंग बनाई जा रही थी, जिसे सील करवाया गया है. जेडीए के एन्फोर्समेंट विंग के चीफ रघुवीर सैनी ने बताया कि कूकस में महाराणा ग्रीन्स रिसोर्ट संचालक ने रिसोर्ट की ही जमीन से लगती निजी खातेदारी की जमीन पर, बिना लैण्ड यूज चैंज करवाए वहां 4 मंजिला होटल का निर्माण शुरू करवा दिया. इसी जमीन के पास एक अन्य जमीन पर 3 मंजिला बिल्डिंग का भी निर्माण करवाया जा रहा है, इन दोनों ही बिल्डिंगों को आज जेडीए की टीम ने सील कर दिया. इसके अलावा जिस जमीन पर 3 मंजिला बिल्डिंग बनवाई जा रही है, वह जमीन सरकारी है या निजी खातेदारी की इसको लेकर जोन से रिपोर्ट मंगवाई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan VDO Main Exam Result 2022: वीडीओ मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी, 5396 पदों पर हुई थी भर्ती

इधर जेडीए की टीम ने  जोन 14 एरिया टोंक रोड़ वाटिका में ग्राम श्योसिंहपुरा में बस स्टैण्ड के पास करीब 2.5 बीघा कृषि भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने के लिए निर्माण किया जा रहा था, इस निर्माण को आज जेसीबी से ध्वस्त करवाया गया. इस जमीन पर खातेदारों ने बिना अनुमति बाउंड्रीवाल और कच्ची सड़के बनवाने का काम शुरू कर दिया था, जिसे हटाया गया.

ये भी पढ़ें- NABARD Recruitment 2022: यहां असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर है शानदार वैकेंसी, बिना देरी के NABARD में करें आवेदन

ये भी पढ़ें- सरकारी डिपार्टमेंट्स में निकली वैकेंसी, राजस्थान के अभ्यर्थी हो जाए तैयार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news