Bageshwar Maharaj: बागेश्वर महाराज से नहीं इनसे प्यार करती हैं जया किशोरी, भरे मंच पर लेती हैं नाम!
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1550093

Bageshwar Maharaj: बागेश्वर महाराज से नहीं इनसे प्यार करती हैं जया किशोरी, भरे मंच पर लेती हैं नाम!

Jaya Kishori: मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) की अपनी शादी के सवाल पर एक ही जवाब देती हैं कि वह समय आने पर शादी जरूर करेंगी. वहीं वह खुलेआम अपने पहले प्यार का इजहार भी करती हैं और बार-बार बस एक ही नाम लेती हैं. आप भी जानें वह नाम...

Bageshwar Maharaj: बागेश्वर महाराज से नहीं इनसे प्यार करती हैं जया किशोरी, भरे मंच पर लेती हैं नाम!

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) की शादी बागेश्वर महाराज की अफवाह उड़ने के बाद से चर्चा में हैं. हालांकि इस बात को पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खारिज करते हुए जया किशोरी को अपनी बहन बताया था. वहीं, जया किशोरी अब अपनी शादी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. 

भरे मंच करती है 'प्यार का इजहार' 

इस पर अभी तक जया किशोरी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन वह हमेशा भरे मंच पर कहती हैं, उनकी पहला प्यार 'भगवान कृष्ण' हैं. वहीं, जया किशोरी उनकी शादी के सवाल पर हमेशा यही कहती हैं कि सही वक्त आने पर वह शादी जरूर करेंगी, जिसके लिए उनकी एक शर्त है. 

छोटी सी उम्र में जया किशोरी गाने लगी थी भजन 
बता दें कि कथावाचक जया किशोरी ने छोटी सी उम्र में ही शिव तांडव, शिवपंचाक्षर स्तोत्रम्, लिंगाष्टकम जैसे बहुत सारे कठिन स्त्रोत याद हो गए थे. जया किशोरी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. 

शादी के लिए जया किशोरी की हैं यह शर्त 
मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपने शादी के लिए एक ही बात कहती हैं कि सही समय आने पर वह विवाह जरूर करेंगी, क्योंकि वो कोई साधवी नहीं है, वह एक सामान्य  युवती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी शादी के लिए एक ही शर्त है कि वह जहां भी रहें उनके माता-पिता भी उनके घर के पास शिफ्ट हो जाएं. 

शादी से क्यों डरती हैं जया किशोरी? 
जया किशोरी कहती हैं कि उनको शादी से बहुत डर लगता है क्योंकि एक लड़की होने की वजह से उनको उनके माता-पिता को छोड़कर जाना पड़ेगा और वह अपने माता-पिता को कभी नहीं छोड़ना चाहती है और वह न छोड़ सकती हैं. वह उनके बिना अपनी लाइफ भी नहीं सोच सकती है. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी को किसको छोड़ने में लगता है 'डर', बोली- उनके बिना मेरी लाइफ ही नहीं है

Trending news