जया किशोरी और बागेश्वर महाराज ने प्यार को लेकर कही ये बड़ी बात
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1660127

जया किशोरी और बागेश्वर महाराज ने प्यार को लेकर कही ये बड़ी बात

Jaya Kishori Dhirendra Shastri Love: कथावाचक जया किशोरी और बागेश्वर महाराज की शादी की अफवाह सोशल मीडिया पर खूब उड़ी थी, जिसके बाद से ही दोनों की चर्चा हो रही है. इसी के चलते हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि इन दोनों की प्यार को लेकर क्या राय है. 

जया किशोरी और बागेश्वर महाराज ने प्यार को लेकर कही ये बड़ी बात

Jaya Kishori Dhirendra Shastri Love: अगर हम प्यार की बात करें तो प्यार हमेशा से आजाद है. प्यार न तो जात देखता है और न ही रंग. कहते हैं कि जब प्यार होता है तो प्रेमी कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. हालांकि प्यार को लेकर सबकी अपनी-अपनी राय है. आज हम आपको बताने जा रहे है कि कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी और  बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की प्यार यानी प्रेम को लेकर क्या कहना है. 

कथावाचक जया किशोरी और बागेश्वर महाराज इन दिनों खूब चर्चा में हैं. हर कोई उनकी ही बात कर रहा है. जया किशोरी और बागेश्वर महाराज कई बार प्यार को लेकर अपनी राय दे चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर आया आंधी-तूफान, बारिश का येलो अलर्ट जारी

इसी के चलते अब हर कोई जानना चाह रहा है कि ये दोनों प्यार के बारे में क्या सोचते है और इन्होंने कभी किसी से प्यार किया है या नहीं. बागेश्वर महाराज को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा कि किसी के मन की बात को जानना अच्छी बात नहीं है. ऐसे में प्यार नहीं हो पाता है. इसके आगे उन्होंने कहा कि सामने वाले के मन में कुछ होता और वह कहता कुछ और है. ऐसे में उस इंसना से आपको नफरत हो जाती है. 

एक दूसरे वीडियो में बागेश्वर महाराज ने कहा था कि प्यार में मैं और तुम नहीं बल्कि ये दोनों मिलकर हम हो जाते हैं. इसका मतलब यह है कि प्यार करने वाले एक हो जाते हैं और उनमें कोई भेद नहीं होता है. 

 वहीं, प्यार को लेकर जया किशोरी का कहना है कि प्यार निस्वार्थ होना चाहिए, अगर प्यार में स्वार्थ होगा, तो प्रेम तभी तक रहेगा, जब तक आपका काम पूरी नहीं हो जाता. इसके बाद प्यार खत्म हो जाएगा. जया किशोरी से जब पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा प्यार किससे करती हैं तो उन्होंने कहा कि वह सबसे ज्यादा प्रेम भगवान कृष्ण से करती हैं. 

यह भी पढ़ेंः बस कुछ देर बाद होगा सूर्य ग्रहण, चार राशियों को होगी छप्परफाड़ परेशानी

 

Trending news