Jaipur: घर में घुस युवक ने बुजुर्ग महिला के पैर काटकर लूटे कड़े, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391337

Jaipur: घर में घुस युवक ने बुजुर्ग महिला के पैर काटकर लूटे कड़े, आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी टोडा मीणा का रहने वाला प्रकाश प्रजापत है. प्रकाश प्रजापत पूर्व में जमुना देवी के घर पर किराए से रहता था. घर में हुए एक विवाद के बाद उससे मकान खाली करवा लिया गया था.

Jaipur: घर में घुस युवक ने बुजुर्ग महिला के पैर काटकर लूटे कड़े, आरोपी गिरफ्तार

Jaipur: गलता गेट थाना इलाके में 108 वर्षीय जमुना देवी के दोनों पैर काटने वाला आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी टोडा मीणा का रहने वाला प्रकाश प्रजापत है. प्रकाश प्रजापत पूर्व में जमुना देवी के घर पर किराए से रहता था. घर में हुए एक विवाद के बाद उससे मकान खाली करवा लिया गया था.

प्रकाश प्रजापत ने आसपास की कॉलोनी में मकान किराए पर लेकर रहने लगा. घटना वाले दिन आरोपी सुबह हथियार लेकर घर में घुसा और वृद्धा के दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े ले गया. वृद्धा किसी को उसके बारे में जानकारी ना दें इसलिए आरोपी ने उसके गले पर भी वार किया.

हालांकि वृद्धा पुलिस को किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दे पाई थी. पुलिस ने आरोपी प्रकाश प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसके द्वारा लूटे गए चांदी के दोनों कड़ो और गले के एक लॉकेट को भी बरामद किया है. 

घायल 108 वर्षीय जमुना देवी का उपचार के दौरान आज निधन हो गया. जमुना देवी की हालत हालांकि स्थिर बताई जा रही थी, लेकिन दोनों पैर कटने और उससे अत्यधिक खून बहने से जमुना देवी की मौत हो गई है. 

बता दें कि आरोपी प्रकाश प्रजापत इसी कॉलोनी में कई सालों से वृद्धा के यहां किराए पर रह रहा था. उसे घर में घुसने और घर से बाहर निकलने के वह तमाम रास्ते पता थे, जहां पर किसी की भी नजर नहीं जाती. यही कारण रहा कि उसने वारदात की और वारदात करने के बाद वह मौके से निकल गया, लेकिन एक जगह कंस्ट्रक्शन होने के कारण वह दूसरे रास्ते से निकला, जिससे की वह सीसीटीवी की जद में आ गया. गलता गेट थाना पुलिस को वहीं से लीड मिली और उसके बाद गलता गेट थाना पुलिस आरोपी प्रकाश प्रजापत को दबोचा. 

यह भी पढ़ेंः 

Karwa Chauth 2022: प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Karwa Chauth 2022: इस राज्य में विधवा भी रखती हैं करवा चौथ का व्रत, रात में चांद के बाद करती हैं पति का दीदार

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

Karwa Chauth 2022: इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

Trending news