प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल, धरने पर बैठे पटवारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215892

प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल, धरने पर बैठे पटवारी

बस्सी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बैनाड़ा स्थित चरागाह भूमि पर अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर बस्सी प्रधान पति सुरेन्द्र कुमार शर्मा एवं हल्का पटवारी विकास कुमार लगुरिया के बीच फोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है.

प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल

Bassi: बस्सी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बैनाड़ा स्थित चरागाह भूमि पर अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर बस्सी प्रधान पति सुरेन्द्र कुमार शर्मा एवं हल्का पटवारी विकास कुमार लगुरिया के बीच फोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है.

ऑडियो में प्रधानपति पटवारी से अभद्रता से बात करते सुनाई दे रहे हैं. इस मामले के बाद पटवारियों में आक्रोश पैदा हो गया और तहसील कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. मामले में पुलिस थाना बस्सी के रोजनामचे में रिपोर्ट भी दर्ज की गई है. इधर गुस्साए पटवारियों ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन कर नाराजगी जताई और तहसीलदार प्रेमराज मीना को ज्ञापन भी सौंपा.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में होगी बारिश, लोगों को जल्द मिलेगी राहत

पटवार मण्डल बैनाड़ा के पटवारी विकास कुमार लगुरिया ने बताया कि 9 जून को वह पटवार मण्डल कार्यालय पर काम कर रहे थे. इस दौरान उनके मोबाइल नम्बर बस्सी प्रधान पति सुरेन्द्र शर्मा का कॉल आया और चरागाह भूमि पर एक जने के खिलाफ कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के लिए कहा. पटवारी ने आरोप लगाया कि कॉल करने वाले ने धमकाते हुए अभद्र भाषा व गाली गलौच का प्रयोग किया. इसके बाद गुस्साए पटवारी, गिरदावर व कानूनगों संघ तहसीलदार से मिला और उपखण्ड अधिकारी बस्सी को भी अवगत करा दिया। इस दौरान राजस्थान पटवार संघ अध्यक्ष बस्सी दिनेश कुमार मीना, तूंगा तहसील पटवार संघ अध्यक्ष अमर मीना, राजस्थान कानूनगो संघ उपशाखा अध्यक्ष दिनेश कुमार बैरवा, बनेसिंह, सीताराम, जगदीश प्रसाद, जिला महामंत्री नाथूलाल शर्मा सहित कई पटवारी मौजूद थे.

विकास कुमार लगुरिया, पटवारी बैनाड़ा ने कहा कि प्रधानपति उन पर गलत काम करने का दबाव बनाते हैं. गलत कार्य किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा. मोबाइल पर गाली गलौज करते हुए अभद्रता भी की है.

सुरेन्द्र शर्मा, प्रधानपति ने कहा कि जिस व्यक्ति की शिकायत थी, उसकी कार्रवाई के लिए पटवारी से कहा ही था. लोग शिकायत लेकर उनके घर आते हैं, उनसे कार्रवाई के लिए ही तो कहा था.

कार्य बहिष्कार किया
पटवार, गिरदावर व कानूनगो संघ ने इस मामले से आक्रोशित होकर पटवारी से गाली-गलौच करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी दी. उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने पटवारी, गिरदावर व कानूगों ने धरना प्रदर्शन में नारेबाजी भी की.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news