Jaipur: 45 साल से कांग्रेस संगठन के लिए काम करने वाले आर आर तिवारी बने जयपुर जिलाध्यक्ष, संभाला पद
Advertisement

Jaipur: 45 साल से कांग्रेस संगठन के लिए काम करने वाले आर आर तिवारी बने जयपुर जिलाध्यक्ष, संभाला पद

Jaipur News: आज जयपुर शहर के कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष आर आर तिवारी ने पदभार ग्रहण किया. पुरानी विधानसभा के सामने रामचंद्र मंदिर कांग्रेस कार्यालय में कार्यभार ग्रहण कराने के लिए खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, जलदाय मंत्री महेश जोशी, बगरू विधायक गंगा देवी, विधायक अमीन कागजी, राजीविका चेयरमैन राजीव अरोड़ा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Jaipur: 45 साल से कांग्रेस संगठन के लिए काम करने वाले आर आर तिवारी बने जयपुर जिलाध्यक्ष, संभाला पद

Jaipur News: कांग्रेस के जयपुर शहर नवनियुक्त अध्यक्ष आर.आर. तिवारी ने आज पदभार ग्रहण किया. पुरानी विधानसभा के सामने रामचंद्र मंदिर कांग्रेस कार्यालय में कार्यभार ग्रहण कराने के लिए खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, जलदाय मंत्री महेश जोशी, बगरू विधायक गंगा देवी, विधायक अमीन कागजी, राजीविका चेयरमैन राजीव अरोड़ा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

नवनियुक्त अध्यक्ष आर.आर. तिवारी ने पदभार ग्रहण किया 

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने कहा जयपुर ही नहीं पूरे प्रदेश की कांग्रेस एक है. सभी मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में जा रहे हैं. नवनियुक्त जयपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवारी को संगठन ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए शहर अध्यक्ष नियुक्त किया है. इनको आज से ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए. जल्द से जल्द कार्यकारिणी का गठन कर कांग्रेस को मजबूत करने का काम तिवारी करेंगे.

कांग्रेस को मजबूत करने का काम तिवारी करेंगे- मंत्री महेश जोशी

वहीं खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा प्रदेश में भाजपा द्वारा माहौल खराब किया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है. पिछले चुनाव में जयपुर शहर की 8 सीटों में से 5 सीटों पर कांग्रेस ने विजय हासिल करी थी. इस बार 8 की 8 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के विधायक जीतेंगे. उन्होंने कहा उन्हें आरआर तिवारी पर पूरा भरोसा है, यह पूरे जयपुर शहर को एक रखेंगे और कांग्रेस को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

भाजपा द्वारा माहौल खराब किया जा रहा- खाचरियावास

इसी के साथ राजीविका के अध्यक्ष राजीव अरोड़ा ने कहा आरआर तिवारी मेरे पुराने साथियों में से एक हैं, यह बहुत ही सरल स्वभाव और मिलनसार हैं. जिस प्रकार प्रदेश नेतृत्व में इन पर भरोसा जताया है, यह भी अपनी उम्मीदों पर पूरा खरा उतरेंगे. आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने में तिवारी की अहम भूमिका साबित होगी. आज से तिवारी को चुनावी कार्यों में जुट जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- वसुंधरा राजे का प्रदेश सरकार पर निशाना, बोलीं- राजस्थान में चारों तरफ लूट का माहौल

जयपुर शहर का कांग्रेस अध्यक्ष बने आर.आर. तिवारी

किशनपोल विधायक अमीन कागजी ने कहा जयपुर शहर के सभी विधायकों की पहली पसंद आरआर तिवारी बने हुए थे, सभी विधायकों ने मिलकर आरआर तिवारी को जयपुर शहर का कांग्रेस अध्यक्ष बनाया है. जिस तरीके से सभी विधायकों ने इनको अध्यक्ष बनने में अपनी भूमिका निभाई है, यह भी कांग्रेस को और अधिक मजबूत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे. जिससे आगामी विधानसभा चुनाव एक बार फिर कांग्रेस जीतेगी.

कांग्रेस को जिताने के लिए जी जान लगा दूंगा- आरआर तिवारी 

वहीं नवनियुक्त कांग्रेस शहर अध्यक्ष आरआर तिवारी ने कहा संगठन ने मुझे आज तक जो भी जिम्मेदारी दी है, उसे मैंने पूरी ईमानदारी के साथ पूरा किया है. संगठन ने मुझ जैसे आम कार्यकर्ता को जिला अध्यक्ष बनाया है, मैं पार्टी की उम्मीदों पर पूरा खरा उतरूंगा. आने वाले विधानसभा में जी जान से जुट कर पार्टी की सेवा करूंगा और जयपुर शहर ही नहीं प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस को जिताने के लिए मेरे से जो भी बन पड़ेगा मैं करूंगा.

 

Trending news