जयपुरः प्रेस बैडमिंटन लीग का आयोजन, मनोरंजन गतिविधियां भी रहेंगी हिस्सा
topStories1rajasthan1459026

जयपुरः प्रेस बैडमिंटन लीग का आयोजन, मनोरंजन गतिविधियां भी रहेंगी हिस्सा

हर साल की तरह इस साल भी प्रेस बैडमिंटन लीग का आयोजन किया जा रहा है. सवाई मानसिंह स्टेडियम के इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन लीग खेला जाएगा.

जयपुरः प्रेस बैडमिंटन लीग का आयोजन, मनोरंजन गतिविधियां भी रहेंगी हिस्सा

Jaipur: जयपुर में हर साल की तरह इस साल भी प्रेस बैडमिंटन लीग का भव्य आयोजन किया जा रहा है. यह लीग सवाई मानसिंह स्टेडियम के इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन लीग खेला जा रहा है. शुक्रवार को हुए शुभारंभ के अवसर पर राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष और विधायक कृष्णा पूनिया मौजूद रही. पहले दिन सिंगल मुकाबले में 28 मैच आयोजित किए गए.  शनिवार को डबल में महिला और पुरुष कैटेगरी में 35 मैच का आयोजन किया गया. शनिवार को मैच के सभी फाइनल मैच खेले जाएंगे, उसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​

इस बारे में पिंक सिटी प्रेस क्लब लीग के संयोजक गिरिराज गुर्जर ने बताया हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी लीग का आयोजन किया जा रहा है. पिछले 2 साल से कोरोना संक्रमण के कारण बैडमिंटन लीग नहीं हो सकी थी, लेकिन इस बार पिंक सिटी प्रेस क्लब से जुड़े सदस्य और उनके परिवार के सदस्य बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं पिंक सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश मीणा ने बताया कि पत्रकारों के मानसिक तनाव को कम करने के लिए प्रेस क्लब की ओर से कई मनोरंजन गतिविधियां आयोजित की जाती है. समय-समय पर पिंक सिटी प्रेस क्लब के सदस्य और उनके परिजनों के लिए अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है, जिसमें पिंक सिटी प्रेस क्लब के सदस्य ही नहीं परिजन बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं.

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

इसी कड़ी में हर वर्ष बैडमिंटन लीग का आयोजन होता है. तीन दिवसीय मैच में खिलाड़ी बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे ही मौकों पर सभी का एक साथ जोड़ना बड़ा ही सौभाग्यशाली होता है. बैडमिंटन लीग बड़े ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में आयोजित की जा रही है. कल समापन समारोह आयोजित कर प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा.

Trending news