Bassi News: डॉक्टर की बदसलूकी से आत्महत्या करने टंकी पर चढ़ा युवक, जमकर हुआ हंगामा
Advertisement

Bassi News: डॉक्टर की बदसलूकी से आत्महत्या करने टंकी पर चढ़ा युवक, जमकर हुआ हंगामा

Bassi News: चिकित्सक के दुर्व्यवहार के कारण अवसाद में आकर युवक ने सीएचसी प्रभारी को सुसाइड नोट लिख कर पानी की टंकी पर सुसाइड के लिए चढ़ा ..

जमकर हुआ हंगामा

Bassi News: चिकित्सक के दुर्व्यवहार के कारण अवसाद में आकर युवक ने सीएचसी प्रभारी को सुसाइड नोट लिख कर पानी की टंकी पर सुसाइड के लिए चढ़ा, इसके बाद पुलिस कर्मियों ने बड़ी मस्तकत और समझाइस कर नीचे उतारा और मामला शांत करवाया.

प्रदेश की राजधानी जयपुर के बस्सी उपखंड क्षेत्र के खोरी ग्राम पंचायत के बढ़ियाली ढाणी निवासी इंद्राज मीणा ने अपनी पत्नी गीता देवी मीणा उम्र 34 साल को 20 दिसंबर को पेट में दर्द होने के कारण सोनोग्राफी करवाई. इस पर सोनोग्राफीस्ट डॉक्टर संतोष कुमार शर्मा ने पेट में इंफेक्शन बताया और इंफेक्शन की रिपोर्ट दी इसके बाद दवाई दे दी, दवाई से पीड़िता के पेट में ज्यादा दर्द हो गया तो उसको दूसरे निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां के चिकित्सकों ने उसको पथरी की शिकायतें होना बताइए. 

वहीं गलत दवाई देने का हवाला दिया. इस पर पीड़िता के पति इंद्राज मीणा ने सोनोग्राफीस्ट डॉ.संतोष मोहन शर्मा से दोनों में सोनोग्राफी में इतना अंतर कैसे आ सकता है, इसके बारे में पूछा तो दोनों में तू-तू मैं-मैं हो गई. इस पर डॉक्टर ने राजकार्य में बाधा डालने और मामला दर्ज करवाने की बात कही. इस पर पीड़िता के पति अवसाद में आकर सीएचसी प्रभारी को आत्महत्या की एप्लीकेशन देकर मरने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया.

चिकित्सकों की सूचना पर बस्सी थाना प्रभारी यशवंत सिंह और जटवाड़ा चौकी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक से 2 घंटे की समझाइश कर पानी की टंकी से उतारा. सीएचसी बांसखो में सोनोग्राफी की मशीन होने के बावजूद सोनोग्राफीस्ट की कमी के चलते केवल हर मंगलावर को ही सोनोग्राफी की जाती है, जिसके चलते गर्भवती महिलाओं को भी महंगे दामों में निजी अस्पतालों में करवाना मजबूरी बनी हुई है. 

ग्रामीणों ने कई बार उच्चाधिकारियों को शिकायत की, लेकिन आज तक भी सोनोग्राफीस्ट नहीं लगवाया गया. पुलिसकर्मियों ने करवाया मामला शांत पुलिसकर्मियों ने युवक को टंकी से उतार कर सीएचसी ले आए और चिकित्सक को बैठाकर आपस में मामला शांत करवाया.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news