Jaipur News:पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ की अनूठी पहल,पुलिसकर्मी और उनके परिवार को दिखाया 12th Fail का शो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2160911

Jaipur News:पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ की अनूठी पहल,पुलिसकर्मी और उनके परिवार को दिखाया 12th Fail का शो

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने आज जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिसकर्मी और उनके परिवार के लिए अनूठी पहल करी.पुलिसकर्मी 24 घंटे शहर की कानून व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहते हैं, और परिवार को भी कम समय दे पाते हैं. 

Jaipur news

Jaipur News:राजस्थान के जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने आज जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिसकर्मी और उनके परिवार के लिए अनूठी पहल करी. जयपुर शहर के सिनेमाघर में आज पुलिसकर्मी और उनके परिवार के सदस्यों को ट्वेल्थ फेल का एक शो दिखाया गया. 

ट्वेल्थ फेल का एक शो दिखाया
पुलिस लाइन सहित पुलिस कमिश्नरेट एरिया के पुलिसकर्मी और उनके परिवार ने एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद लिया. पुलिस कर्मियों ने पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ की तारीफ करते हुए कहा पुलिसकर्मी 24 घंटे शहर की कानून व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहते हैं, और परिवार को भी कम समय दे पाते हैं. 

कानून व्यवस्था बनाने में व्यस्त रहते हैं
जिससे कई बार मानसिक तनाव का भी सामना करना पड़ता है. इसी दबाव को कम करने के लिए परिवार के साथ 3 घंटे प्रेरणादायक फिल्म देखकर बहुत अच्छा फील हो रहा है. फिल्म खत्म होते ही एक नए जोश के साथ फील्ड में उतरेंगे और पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम देंगे.

निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम देंगे
वहीं पुलिस लाइन के अध्यक्ष रामपाल ने पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद देते हुए कहा आने वाले समय में भी इसी तरह की फिल्में पुलिसकर्मी और उनके परिवार को दिखाई जानी चाहिए. जिससे पुलिसकर्मी तनाव मुक्त माहौल में अपनी ड्यूटी को अंजाम दे सकें.

यह भी पढ़ें:Bhilwara Crime News:आसींद पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा,1 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Sri ganganagar Crime News:ननिहाल आई मासूम को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM गहलोत ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूत करने की अपील की, जारी किया ये Video

यह भी पढ़ें:Alwar Crime News: जब सुरक्षित ही नहीं तो कैसी पढ़ेंगी बेटियां, परीक्षा देकर आ रहीं दलित लड़कियों से छेड़खानी

Trending news