Jaipur: सरकारी भर्तियों में फर्जी अभ्यर्थी बनकर एग्जाम देने वाले दो इनामी गिरफ्तार, 8 माह से चल रहे थे फरार
Advertisement

Jaipur: सरकारी भर्तियों में फर्जी अभ्यर्थी बनकर एग्जाम देने वाले दो इनामी गिरफ्तार, 8 माह से चल रहे थे फरार

Jaipur: ग्राम विकास अधिकारी मुख्य सीधी भर्ती परीक्षा 2021 में फर्जी अभ्यर्थी बनकर एग्जाम देने के मामले में राजस्थान क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई की है.दोनों सगे भाइयों को कोटा से डिटेन करके पुलिस को सौंप दिया गया है. जानें क्या है पूरा मामला.

 

फाइल फोटो

Jaipur: जयपुर से फर्जी कैंडिडेट्स बनकर एग्जाम देने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई की है.इस मामले में 2 आरोपियों को टीम ने गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों की कई माह से पुलिस को तलाश थी.सरकारी भर्तियों में फर्जी अभ्यर्थी बनकर एग्जाम देने वाले दो इनामी गिरफ्तार होने के बाद गैंग में हड़कंप मच गया है.क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने ये कार्रवाई की है. कार्रवाई में  5000-5000 रुपए के दो इनामी आरोपी पकड़े गए हैं.

 सरकारी भर्तियों में फर्जी अभ्यर्थी बैठाकर परीक्षा दिलवाने के मामले में करीब 8 माह से थे फरार चल रहे थे ये आरोपी.इनको जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया है.8 माह से फरार चल रहे दो सगे भाइयों को डिटेन कर कोटा शहर के दादाबाड़ी पुलिस को सौंपा गया है. एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने दी जानकारी कि अरुण कुमार मीना और साहिल कुमार मीना को पकड़ा गया है.

साल 2022 में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा आयोजित की गई थी ग्राम विकास अधिकारी मुख्य सीधी भर्ती परीक्षा 2021. इसमें डमी अभ्यर्थी बैठाकर परीक्षा दिलवाने के संबंध में दर्ज हुआ था मुकदमा

ये भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

 

Trending news