Jaipur news: शाहपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चेन स्नेचिंग मामले में 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 बाइक जब्त
Advertisement

Jaipur news: शाहपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चेन स्नेचिंग मामले में 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 बाइक जब्त

Jaipur news: चेन स्नेचिंग के मामले में शाहपुरा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर वारगात में इस्तेमाल की गई बाइक को शाहपुरा पुलिस ने जब्त किया है. 

Jaipur news: शाहपुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चेन स्नेचिंग मामले में 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 बाइक जब्त

Jaipur news: शाहपुरा थाना पुलिस को चेन स्नेचिंग के मामले में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेन स्नेचिंग गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी विक्रम बावरिया अलवर के रसनाली गांव व विनोद बावरिया धौलपुर के रूड का पुरा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की है.

शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कृष्णिया ने बताया कि 30 मार्च को शाहपुरा के वार्ड 11 निवासी पूर्वी शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने परिजनों के साथ काली माता के मंदिर में दर्शन कर वापस घर जा रही थी. रास्ते में एचडीएफसी बैंक के सामने लगे ठेले पर गोलगप्पे खाने के लिए रूकी थी. इसी दौरान एक बाइक पर दो जने आए और उसके गले से झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- Beawar news: जानिए गलैण्डर कैसै बना मौत का फरमान, बड़ी मुशिक्ल से बचाई जान

मामला दर्ज होने के बाद शाहपुरा थाना प्रभारी मनोहरलाल के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक राजकुमार, कांस्टेबल हरलाल, सूरजमल व राकेश की टीम गठित की गई. गठित टीम ने तकनीकी संसाधनों की सहायता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है तथा आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan news: सरकार बदली पर इस जिले के हालात नहीं, सड़कों का आज भी यहां है इंतजार 

रेकी कर देते है वारदात को अंजाम
थाना प्रभारी मनोहरलाल ने बताया कि दोनों आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है. आरोपी दिन में कस्बे में घूमकर सुनसान व भीड़-भाड़ वाले स्थानों की रेकी करते है और आने-जाने वाले रास्तों की पूरी जानकारी करते है. इसके बाद सुनसान व भीड़-भाड़ वाले इलाकों में खड़ी महिलाओ के गले से चेन स्नेचिंग कर फरार हो जाते है.

REPORTER- AMIT YADAV

Trending news