चौमूं में NH 52 स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को कुचला, होटल में हुआ झगड़ा बना वजह
Advertisement

चौमूं में NH 52 स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को कुचला, होटल में हुआ झगड़ा बना वजह

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर के NH 52 स्थित हाड़ौता के पास देर रात को एक तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार लोगों के टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि कार व बाइक सवार लोगों के बीच आपसी रंजिश को लेकर पहले एक होटल पर झगड़ा हुआ था.

Jaipur news

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर के NH 52 स्थित हाड़ौता के पास देर रात को एक तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार लोगों के टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए, हालांकि पुलिस की प्रथम दृष्टिया जांच में सामने आया है कि कार व बाइक सवार लोगों के बीच आपसी रंजिश को लेकर पहले एक होटल पर झगड़ा हुआ था. इसके बाद स्कार्पियो सवार लोगों ने बाइक सवार लोगों के टक्कर मार दी.

यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में एक कॉलेज स्टूडेंट की मौत हो गई,,, तो वहीं दो जने गंभीर घायल हो गए. वहीं घटना के बाद स्कार्पियो सवार लोग फिलहाल मौके से फरार बताए जा रहे है. थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने घटनास्थल का मौका -मुआयना करके मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा कि आपसी रंजिश थी या फिर यह कोई हादसा. साथ ही  हाईवे पर एक होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो कार आते हुए दिखाई दे रहे और कार के पीछे आपस में लोग दौड़ रहे हैं.

इधर पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है. डीसीपी संजीव नैन ने पुलिस टीमों का गठन किया है तो इधर प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर झा पूरे मामले का सुपरविजन कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- रैंप वॉक करते समय Hrithik की गर्लफ्रेंड Saba का अजीब डांस, लोग बोले- नशे में लग रही हो

Trending news