Jaipur News: PM की मां हीरा बा के निधन पर राजस्थान में गमगीन माहौल, कटारिया ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

Jaipur News: PM की मां हीरा बा के निधन पर राजस्थान में गमगीन माहौल, कटारिया ने दी श्रद्धांजलि

Jaipur News: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन के स्वर्गवास पर देश के साथ राजस्थान में भी शोक की लहर है. राजस्थान में भी नेताओं ने हीरा बा के निधन पर दुख जताया है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने श्रद्धांजलि अर्पित की है.

Jaipur News: PM की मां हीरा बा के निधन पर राजस्थान में गमगीन माहौल, कटारिया ने दी श्रद्धांजलि

Jaipur News: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन के स्वर्गवास पर देश के साथ राजस्थान में भी शोक की लहर है. राजस्थान में भी नेताओं ने हीरा बा के निधन पर दुख जताया है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने श्रद्धांजलि अर्पित की है.

कटारिया ने बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के स्वर्गवास के समाचार से सारा देश शोक में डूब गया है. एक सामान्य महिला सामान्य परिवार और परिवेश में रहकर बच्चों को कैसे संस्कार देती है, वह बच्चों को ऐसे तैयार करती है कि वो देश का नेतृत्व करते हैं. वह मां भी भाग्यशाली है और वो पुत्र भी भाग्यशाली हैं, जिसने हीराबेन जैसी मां के गर्भ में रहकर संस्कार प्राप्त किए. मां के संस्कार ही है कि भारत का नाम देश दुनिया में बढ़ाया, मां ही संस्कारों का निर्माण करती है.

सौभाग्य है देश में एक मां एक गृहणी के रूप में संस्कार देती है, वो बेटा देश का नेतृत्व करता है विश्व में देश का मान भी बढ़ाता है. ऐसी मां को शत शत नमन और श्रद्धांजलि. दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार बेटे को मिलता है. पीएम भी गुजरात जाते थे मां के चरणों में बैठकर आशीर्वाद लेते थे. हम सब देशवासी श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित करते हैं. 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के मां हीराबा मोदी का निधन हो गया है. उन्होने अहमदाबाद के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली.  पीएम की मां हीरा बा को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद में यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में बुधवार को भर्ती कराया गया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.'

Trending news