जयपुर: गुर्जर महाकुंभ की गैर राजनीतिक मंच पर राजनीतिक मांग,18 जून को होगा महाकुंभ
Advertisement

जयपुर: गुर्जर महाकुंभ की गैर राजनीतिक मंच पर राजनीतिक मांग,18 जून को होगा महाकुंभ

जयपुर न्यूज: गुर्जर महाकुंभ की गैर राजनीतिक मंच पर राजनीतिक मांग है. राजनीति में उचित प्रतिनिधित्व की मांग की गई है. इसको लेकर 18 जून को महाकुंभ होगा.

जयपुर: गुर्जर महाकुंभ की गैर राजनीतिक मंच पर राजनीतिक मांग,18 जून को होगा महाकुंभ

Jaipur: गुर्जर महाकुंभ की गैर राजनीतिक मंच पर राजनीतिक मांग होगी. गुर्जर समाज राजनीति में उचित प्रतिनिधित्व देने की मांग करेगा. 18 जून को जयपुर के मानसरोवर में वीटी रोड ग्राउंड पर गुर्जर महाकुंभ होगा, जिसमें कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के परिवार को भी निमंत्रण दिया जाएगा. गुर्जर नेताओं ने गुर्जर महाकुंभ के लिए आज रविवार को पोस्टर का विमोचन किया.ॉ

पोस्टर में राजेश पायलट और किरोड़ी सिंह बैंसला की फोटो लगाई है. गुर्जर नेता शैलेंद्र सिंह गुर्जर ने कहा कि नवी अनुसूची में शामिल करने,भारतीय सेना में अलग से गुर्जर रेजीमेंट बनाकर सेवा का अवसर देने,आंदोलन के मृतकों को 5—5 लाख रुपये के साथ सरकारी नौकरी देने,आंदोलन के दौरान गुर्जरों पर लगे मुकदमों को वापस लेने की मांग करेंगे.

इस महाकुंभ में समाज की राजनैतिक हस्तियों के साथ साथ विभिन्न संगठनों को निमंत्रण दिया जाएगा.जिसमें समाज के विधायक,सांसद,जनप्रतिनिधियों को बुलाया जाएगा.इस मंच पर सामाजिक,शैक्षणिक,आर्थिक,सांस्कृतिक और सामाजिक कुरूतियों को दूर करने को लेकर चर्चा की जाएगी.

इसके अलावा समाज सुधारक सम्राट मिहिर भोज,पन्नाधाय,विजय सिंह पथिक,धनसिंह कोतवाल,सरदार वल्लभ भाई पटेल,राजेश पायलट,कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बताए गए मार्गों पर समाज को अग्रसर करने के युवाओं को मार्गदर्शन दिया जाएगा. चुनावी साल में इससे पहले भी कई समाज ने महापंचायत और महाकुभ के जरिए ताकत दिखाई है.अब ऐसे में गुर्जर समाज भी ताकत दिखाएगा.इस महाकुंभ में समाज की राजनैतिक हस्तियों के साथ साथ विभिन्न संगठनों को निमंत्रण दिया जाएगा.जिसमें समाज के विधायक,सांसद,जनप्रतिनिधियों को बुलाया जाएगा.इस मंच पर सामाजिक,शैक्षणिक,आर्थिक,सांस्कृतिक और सामाजिक कुरूतियों को दूर करने को लेकर चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

Trending news