Jaipur News:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर पर साधा निशाना,कहा- अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242646

Jaipur News:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर पर साधा निशाना,कहा- अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को....

Jaipur News:शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जब से प्रदेश में शिक्षा विभाग का महकमा संभाला है.वो नित नए प्रयोग कर रहे हैं.उनके कुछ हालिया बयान ने सियासत को नई हवा दे दी है.

Jaipur news

Jaipur News:शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जब से प्रदेश में शिक्षा विभाग का महकमा संभाला है.वो नित नए प्रयोग कर रहे हैं.उनके कुछ हालिया बयान ने सियासत को नई हवा दे दी है.दरअसल शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कहना है कि निजी और सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म एक होनी चाहिए.

मोबाइल लाने पर बैन 
साथ ही स्कूलों में शिक्षकों के मोबाइल लाने पर बैन लगाने की बात कही है. वहीं तीसरा बयान है कि वो अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को लेकर है. जिसे शिक्षा मंत्री कह रहे हैं कि इसे फिर से हिंदी मीडियम किया जाएगा. इससे असमंजस की स्थिति बन गई है.

मंत्री जी का कहना है कि कांग्रेस सरकार ने बिना आंकलन किए कि बिल्डिंग और टीचर है.एक ही बिल्डिंग में दो-दो स्कूल खोल दिए.इसलिए हम उसकी समीक्षा कर रहे हैं.जो भी निर्णय होगा.वो अंग्रेजी मीडियम स्कूलों के लिए होगा.

विद्यार्थियों का हित हमारे लिए सर्वोपरि है.वहीं इस बयान को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को हिंदी मीडियम स्कूल में बदला गया,तो वो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

यह भी पढ़ें:Sachin Pilot : राजस्थान की इस सीट को लेकर सचिन पायलट का दावा, क्या BJP की हो जाएगी जमानत जब्त?

यह भी पढ़ें:तीर्थ नगरी पुष्कर में खुले बद्रीनारायण मंदिर के कपाट, दर्शन को उमड़ा आस्था का सैलाब

यह भी पढ़ें:पिता ने रूढ़िवादी परंपराओं को किया दरकिनार, धूमधाम से निकाली अपनी लाडो की बिंदोरी

Trending news