आम आदमी पार्टी का वादा, दिल्ली और पंजाब में मिलने वाली सुविधाएं राजस्थान में देंगे, नवीन पालीवाल ने किया पदभार ग्रहण
Advertisement

आम आदमी पार्टी का वादा, दिल्ली और पंजाब में मिलने वाली सुविधाएं राजस्थान में देंगे, नवीन पालीवाल ने किया पदभार ग्रहण

 आम आदमी पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने पदभार ग्रहण कर लिया है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली और पंजाब में मिलने वाली सुविधाएं राजस्थान में देंगे.

 

आम आदमी पार्टी का वादा, दिल्ली और पंजाब में मिलने वाली सुविधाएं राजस्थान में देंगे, नवीन पालीवाल ने किया पदभार ग्रहण

Jaipur: आम आदमी पार्टी राजस्थान के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने आज जयपुर में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पद भार ग्रहण किया. पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने पूरे दम खम के साथ चुनाव लड़ेगी और हम जीत कर ही दम लेंगे. जीतने के बाद दिल्ली और पंजाब में जो सुविधाएं जनता को मिल रही है वो सारी सुविधाएं राजस्थान की जनता को भी मिलेगी . इस मौके पर एक पार्षद सहित कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित पीसी में राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर काम करने वालों को मौका देती है, इसी की मिसाल है कि उन्होंने पालीवाल को मौका दिया जो अन्ना आंदोलन के समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं . मिश्रा ने कहा कि पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, महिला सुरक्षा, बेरोजगारों व किसानों के हित के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और भाजपा कांग्रेस दोनों को पटखनी देगी . उन्होंने कहा कि वो अरविंद केजरीवाल ही है जो लोकतंत्र को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी से लड़ सकते हैं.

मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश में कांग्रेस और भाजपा को हटाकर बदलाव का काम कर रही है . इस कड़ी में अब राजस्थान का नंबर है . राजस्थान में भी बड़ा बदलाव किया जाएगा . कांग्रेस और भाजपा संगठन मजबूती के दावें करती है लेकिन पर ऐसा नहीं है . क्योंकि कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय प्रदर्शनों की भीड़ उनका संगठन बताता है तो वहीं भाजपा के पन्ना प्रमुख भी केवल पन्नों तक ही सीमित है .

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने जवाबदेही कानून बनाने का वादा किया लेकिन चार साल बीतने के बाद कुछ नहीं किया गया . उन्होंने प्रदेश में बारिश और ओलों के चलते फसल खराबे का मामले में राज्य सरकार से प्रदेश के किसानों को जल्द मुआवजा देने की भी मांग की .

इस अवसर पर जागो पार्टी राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी ज्वाइन की . इसके साथ ही बांदीकुई के वर्तमान पार्षद मनमोहन बैरवा, बांदी कुई बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल पोसवाल, मंडेरू गांव के पूर्व प्रधान मुकेश मीणा, माली समाज के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सुमन सहित अन्य लोगों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की .

ये भी पढ़ें-

पैसों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या, की संगीन वारदात को अंजाम

पशुपालक पर मगरमच्छ के हमले का मामला,चंबल नदी में सिविल डिफेंस की टीम पशुपालक की कर रही तलाश

Trending news