जयपुर: विधायक बलजीत यादव की दौड़ पहुंची 200वीं विधानसभा, जानिए क्या है मुख्य मांगें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781962

जयपुर: विधायक बलजीत यादव की दौड़ पहुंची 200वीं विधानसभा, जानिए क्या है मुख्य मांगें

जयपुर न्यूज: अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव दौड़ लगा रहे हैं. बता दें कि जयपुर सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र की 200वीं विधानसभा क्षेत्र की  आजअंतिम दौड़ लगाई जा रही है.

जयपुर: विधायक बलजीत यादव की दौड़ पहुंची 200वीं विधानसभा, जानिए क्या है मुख्य मांगें

जयपुर: बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव 16 सूत्री मांग पत्र को लेकर 200 विधानसभा में दौड़ लगा रहे हैं. आज जयपुर सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र की 200वीं विधानसभा क्षेत्र की अंतिम दौड़ लगाई जा रही है. बलजीत यादव अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए 16 फरवरी से लगातार 200 विधानसभा क्षेत्र में दौड़ लगा रहे हैं.

 सूर्य उदय से लेकर सूर्य अस्त तक यादव और उनके समर्थक दौड़ रहे

दौड़ के अंतिम दिन जयपुर के सेंट्रल पार्क में सूर्य उदय से लेकर सूर्य अस्त तक यादव और उनके समर्थक दौड़ रहे हैं. बलजीत यादव ने बताया जयपुर के सेंट्रल पार्क में विभिन्न मुद्दों को लेकर काले कपड़े पहनकर बिना रुके दौड़ लगा रहा हूं. राजस्थान का युवा रोजगार के लिए दर दर भटक रहा है. राजस्थान सरकार पांच लाख भर्तियां निकाले और इसे समयबद्ध पूरा करे. इसी के साथ सरकार परीक्षाओं की डेडलाइन तय कर दी जाए, जिससे समय पर परीक्षाएं हो और सही समय पर उनका रिजल्ट निकले और प्रदेश के युवा बेरोजगारों को नौकरी का लाभ मिल सके.

उन्होंने कहा कि सरकार चाहे किसी भी दल की हो चुनाव के एन वक्त पर भर्तियों की घोषणा करती है ,और अगर सरकार रिपीट नहीं होती है, तो दूसरा दल उन भर्तियों को निरस्त कर देता है, जिसके चलते युवा बेरोजगारों को हर बार निराशा हाथ लगती है. प्रदेश में भर्ती परीक्षा के पेपर लगातार लीक हो रहे हैं, लेकिन सरकार इस और कुछ भी ध्यान नहीं दे रही है. सरकार को कड़े कानून बनाने चाहिए. जिससे पेपर लीक की घटनाओं पर लगाम लग सके.

 यादव ने कहा मैं पिछले साढ़े 4 साल से अधिक समय से अपनी मांगों को मनवाने के लिए विधानसभा में आवाज बुलंद करता रहा लेकिन राज्य सरकार ने मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है. कल सुबह विधानसभा सत्र शुरू होते ही एक बार फिर युवा बेरोजगारों की मांग सहीत 16 सूत्रीय मांग पत्र को सदन के पटल पर रखूंगा, और पुरजोर कोशिश करूंगा कि सरकार मेरी सभी मांगों को पूरा कर प्रदेश की जनता को राहत प्रदान करें.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका

यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

Trending news