पेपर लीक मामले में चुप रहने के लिए मुझे जेल में आया था 1 करोड़ की रिश्वत का ऑफर- उपेन यादव
Advertisement

पेपर लीक मामले में चुप रहने के लिए मुझे जेल में आया था 1 करोड़ की रिश्वत का ऑफर- उपेन यादव

Jaipur News: जयपुर में बेरोजगार महासम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें कांग्रेस और भाजपा नेता शामिल हुए. महासम्मेलन में राजस्थान के शिक्षा मंत्री ​बीडी कल्ला,आरटीडीसी के चैयरमेन धमेन्द्र राठौड़, भाजपा विधायक रामलाल शर्मा मौजूद रहे.

 

 

पेपर लीक मामले में चुप रहने के लिए मुझे जेल में आया था 1 करोड़ की रिश्वत का ऑफर- उपेन यादव

Jaipur : जयपुर में बेरोजगार महासम्मेलन का आयोजन हुआ जिसमें कांग्रेस व भाजपा नेता शामिल हुए महासम्मेलन में राजस्थान के शिक्षा मंत्री ​बीडी कल्ला,आरटीडीसी के चैयरमेन धमेन्द्र राठौड़,भाजपा विधायक रामलाल शर्मा मौजूद रहे.महासम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए बड़ी संख्या में युवतियां और महिलाएं भी पहुंची.महासम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए बेरोजगार संघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि जब मैं जेल गया था, तब बाड़े नंबर 13 में मुझे पेपर लीक मामले में चुप रहने के लिए 1 करोड़ रुपए की रिश्वत ऑफर की गई थी मैं लालच में नहीं आया. 

मैंने जेल से रिहा होने के बाद एक बार फिर से पुरजोर तरीके से पेपर लीक माफिया के खिलाफ आवाज उठाई यही कारण है कि काफी लोग मेरी छवि को बिगाड़ने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं डरने वाला नहीं हूं. महासम्मेलन में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला बोले कि राजस्थान सरकार भी अब UPSC की तर्ज पर हर साल रीट और खाली पड़े पदों पर भर्ती की तैयारी कर रही है. ताकि एक भी पद रिक्त न रहे. राजस्थान के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिल सके. इसे लागू करने के लिए सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है.

10 मुद्दों को लेकर जुटे बेरोजगार

अभी तक महासम्मेलन पॉलिटिकल पार्टियों, सामाजिक संगठनों के ही होते रहे हैं. इस कड़ी में अब बेरोजगार भी जुड़ गए हैं. शायद यह पहला मौका होगा, जब बेरोजगारों का महासम्मेलन हो रहा है. राजस्थान में बेरोजगारी, पेपर लीक, रोजगार जैसे 10 मुद्दों को लेकर बेरोजगार जयपुर के त्रिवेणी नगर स्थित सामुदायिक भवन में जुटे हैं. खास बात यह है कि इसमें सत्ताधारी पार्टी के साथ ही विपक्षी पार्टी से भी नेताओं को बुलाया गया है. कांग्रेस से शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ सम्मेलन में पहुंचे. बीजेपी की ओर से सिर्फ प्रवक्ता रामलाल शर्मा ही इस कार्यक्रम में शामिल हुए. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ नहीं पहुंच पाए.

आरटीडीसी चैयरमेन धमेन्द्र राठौड बोले एक लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति जारी होगी.आज बेरोजगारों के मंच पर मैं और कल्ला जी बीजेपी के नेताओं से बहस करने के लिए आए थे. बीजेपी के नेता जानते थे. उन्होंने बेरोजगारों के लिए ना कोई काम किया है, न भविष्य में करेंगे. इसलिए आज ना तो सीपी जोशी और ना ही राजेंद्र राठौड़ आए हैं. मैं आज आप सभी से वादा कर के जा रहा हूं. आचार सहिता लगने से पहले 1 लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति जारी हो जाएगी. जितने लोग आप चाहेंगे, उतने लोग से सीएम गहलोत मिलेंगे. बेरोजगारों का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल अगले सप्ताह सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करेगा.

Reporter- SACHIN SHARMA

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news